बायकॉट बॉलीवुड के बाद अब बॉलीवुड स्वाह कर रहा ट्रेंड, जाने क्या है इसकी वजह

0
35

मुंबई : पिछले साल से सोशल मीडिया पर हिंदी सिनेमा जगत की बायकॉट ट्रेंड की वजह से काफी फजीहत हुई है. जिसके कारण सुपरस्टार आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ जैसी फिल्में बायकॉट की भेंट चढ़ चुकी है. मौजूदा समय में बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ को लेकर बायकॉट ट्रेंड जारी है. जिसके वजह से बायकॉट बॉलीवुड  फिर से शुरू हो गया है. अब इस बीच बॉलीवुड स्वाह भी ट्विटर पर टॉप पर ट्रेंड कर रहा है. आइए जानते हैं कि इस नए ट्रेंड के पीछे की वजह क्या है.

क्यों हो रहा है बॉलीवुड स्वाहा ट्रेंड

बॉलीवुड के बहिष्कार को लेकर ट्विटर पर आए दिन कुछ न कुछ ट्रेंड करता है. जिसकी पीछे की वजह इंडस्ट्री के एक्टर के पुराने विवादित बयान या फिल्म के सीन्स और टाइटल माने जाते हैं. इस बार ट्विटर पर ट्रेंड पर हो रहे है लेटेस्ट बॉलीवुड स्वाहा ट्रेंड के पीछे की वजह भी यही बताई जा रही है. दरअसल इस हैशटैग के जरिए हिंदी सिनेमा के कलाकार शाहरुख खान के उन पुराने बयानों को शेयर किया जा रहा है.

जिनमें वह धर्म को लेकर बात करते नजर आ रहे हैं. ऐसे में उनकी फिल्म ‘पठान’ के टाइटल को लेकर भी काफी लोग आपत्ति जता रहे हैं. शाहरुख ही नहीं इंडस्ट्री के अन्य तमाम कलाकारों को भी इस बॉलीवुड स्वाहा  हैशटैग के जरिए ट्रोल किया जा रहा है. ऐसे में देखने ये होगा कि क्या शाहरुख की पठान पर इन बायकॉट ट्रेंड का कुछ फर्क पड़ेगा या नहीं.

बायकॉट बॉलीवुड ट्रेंड को लेकर हाल ही में हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकार सुनील शेट्टी  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से खास अपील कर चुके हैं. सुनील ने यूपी के सीएम से कहा- आपके कहने से सोशल मीडिया पर जारी हैशटैग बायकॉट बॉलीवुड रुक सकता है. इसके लिए आप देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी बात कर लीजिए.