Adipurush टीजर में क्या अच्छा और क्या बुरा? फिल्म रिलीज से पहले मचा बवाल

0
6

आदिपुरुष को लेकर जिस तरह का क्रेज था टीजर ने उस क्रेज को खत्म सा कर दिया है। टीजर में VFX का जमकर मजाक उड़ रहा है। वहीं रिलीज से पहले ही फिल्म विवादों में घिर गई है। रावण के लुक पर हिंदू संगठन और बीजेपी ने आपत्ति जताई है। अब बायकॉट फिल्मों की लिस्ट में ‘आदिपुरुष‘ भी शामिल हो गई है। सोशल मीडिया पर यूजर्स इसके बायकॉट की मांग कर रहे हैं। बड़े बजट की इस फिल्म के टीजर में कई खामियां तो हैं लेकिन कुछ अच्छीं चीजें भी नजर आती हैं। इस रिपोर्ट में प्वॉइंट्स के जरिए हम आपको बताते हैं कि ‘आदिपुरुष‘ के टीजर की कमियां औरअच्छाइयां।

टीजर में जिसकी सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है वह है इसके वीएफएक्स की। वीएफएक्स को लेकर खूब मीम्स बन रहे हैं। करीब 500 करोड़ के बजट में बन रही ‘आदिपुरुष‘ का वीएफएक्स एनिमेटेड लुक देता है। यूजर्स तो इसे बड़े बजट की कार्टून फिल्म तक बता रहे हैं।सैफ अली खान के रावण अवतार को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा रहा है। रावण बने सैफ के स्पाइक्स वाले बाल हैं और साइड से कट है।

उन्होंने काजल लगा रखा है। हिंदू महासभा ने सैफ के लुक पर कहा कि रावण के माथे पर तिलक नहीं है। ये रावण नहीं बल्कि खिलजी या चंगेज खान जैसा लग रहा है। फिल्म में हनुमान का रोल अभिनेता देवदत्त गजानन नागे कर रहे हैं। देवदत्त गजानन मराठी इंडस्ट्री में काम करते हैं। फिल्म में हनुमान के लेदर पहनने पर हंगामा मचा हुआ है। ऐसे ही प्रभास के लेदर जैसी चप्पल पर भी विवाद हो रहा है। कहा जा रहा है कि उन्हें खड़ाऊं पहनना चाहिए था जबकि लेदर के चप्पल का प्रयोग किया गया है।

टीजर में जो एक चीज शुरू से लेकर आखिर तक बांधे रखती है वह है शरद केलकर की दमदार आवाज। उनकी आवाज बैकग्राउंड में सुनाई पड़ती है और वह फिल्म का पूरा सार बताते हैं। ‘बाहुबली‘ के बाद शरद एक बार फिर से प्रभास के लिए आवाज दे रहे हैं। टीजर की शुरुआत में प्रभास पानी के अंदर बैठकर ध्यान लगाते हैं। यह सबसे बेस्ट शॉट में से है।वीडियो के आखिर में जय श्रीराम का जयघोष लगता है। सोशल मीडिया यूजर्स इसकी तारीफ कर रहे हैं।