वीकेंड के वार में कार्तिक आर्यन के सामने सलमान खान ने किया बड़ा खुलासा, अगर नहीं बनते एक्टर तो करते…

0
98

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘धमाका’ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था और दर्शकों को इसका खूब प्यार भी मिला। कार्तिक आर्यन फिलहाल फिल्म के प्रमोशन में जुटे हैं और इसी सिलसिले में वो बिग बॉस 15 के सेट पर भी पहुंचे।शनिवार को वीकेंड के वार में कार्तिक ने न सिर्फ कंटेस्टेंट के साथ टीआरपी का टास्क खेला बल्कि सलमान खान के साथ भी खूब मस्ती की। इस दौरान सलमान खान ने भी उनसे खून बातचीत की और कुछ राज भी खोले। सलमान खान और कार्तिक आर्यन ने एक दूसरे से कुछ सवाल जवाब किए।

शो के दौरान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘धमाका’ के प्रमोशन करने आए कार्तिक आर्यन ने सलमान खान को खूब इंप्रेस किया। बता दें कि धमाका में कार्तिक एक न्यूज एंकर बने हैं। उनका रोल देखते हुए सलमान खान ने उनसे कुछ सवाल किए। जिसके मजेदार जवाब सुनकर सलमान खान भी इंप्रेस हो गए। सलमान ने कार्तिक से सवाल किया कि “अगर वे एक्टर नहीं होते तो क्या होते?” जिसके जवाब में कार्तिक ने कहा कि “सर अगर आप एक्टर नहीं होते तो हम क्या करते?”

सलमान खान इसका मजेदार जवाब देते हुए कहते हैं कि “तो फिर आप सलमान खान द डायरेक्टर के साथ काम करते और सलमान खान आपका कॉम्प्टिशन नहीं होता।” इतना सुनते ही कार्तिक हसने लगते हैं और कहते है को “सर साइन कर लीजिए।” सलमान खान अपने शो पर कई बड़े बड़े खुलासे करते रहते हैं। इससे पहले भी सलमान खान ने खुलासा किया था कि वह अपने घर में बेड पर नहीं बल्कि सोफे पर सोते हैं।