विराट कोहली ने शेयर किया पिता बनने का अनुभव, बोले “मेरे लिए डायपर बदलना…”

0
100

क्रिकेट की दुनिया में विराट कोहली का एक अलग ही मुकाम है। क्रिकेट खेलने और देखने का शौक़ रखने वाले लोगों में शायद ही कोई ऐसा शख्स होगा जो विराट कोहली को नहीं जानता होगा। वह फिलहाल एक अच्छे खिलाड़ी होने के साथ साथ भारतीय क्रिकेट टीम के मौजूदा कप्तान भी हैं। उन्होंने अपने करियर में बहुत सी चुनौतियों का सामना किया है। जिसके बाद वह इस मुकाम तक पहुंचे हैं। वे किसी भी परिस्थिति में हार नहीं मानते हैं और अपनी पूरी ताकत के साथ प्रदर्शन करते हैं। उनकी यही आदत शायद उनके लिए फिलहाल मददगार साबित हो रही है।

बता दें कि कप्तान विराट कोहली अब एक बच्ची के पिता बन चुके हैं। 11 जनवरी को उनकी पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने एक बच्ची को जन्म दिया। जिसके बाद दोनों की ज़िम्मेदारियां और भी ज़्यादा बढ़ गई है। ऐसे में स्टार स्पोर्ट्स चैनल पर दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने पिता बनने और अपनी बच्ची के बारे में बहुत सी बातें शेयर की। उन्होंने कहा कि “सौभाग्य से एक क्रिकेटर के रूप में मुझे अच्छी परिस्थितियां मिलीं। पिता बनने के बाद मेरे जीवन का नया अध्याय शुरू हुआ। अब मुझे डायपर बदलना सीखना पड़ रहा है। मैं इन्हें सीखना चाहता था, इसलिए कोई मुश्किल नहीं हो रही है। डायपर बदलना मेरे लिए मुश्किल नहीं है।”

क्रिकेटर विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपनी बच्ची का नाम वामिका (Vamika) रखा है। स्टार स्पोर्ट्स पर दिए इंटरव्यू के दौरान विराट के साथ हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi shastri) भी मौजूद थे। विराट कोहली को लेकर उन्होंने भी अपनी बातें रखीं। उन्होंने कहा कि “जिस तरह से विराट कोहली उभरे हैं, वह बिना किसी कट का हीरा हैं। बहुत से उतार-चढ़ाव जीवन में आते हैं, सफलता-असफलता मिलती है। कोहली ने इन स्थितियों को अच्छी तरह हैंडल किया है। मुझे लगता है वह फादरहुड को भी अच्छी तरह हैंडल करेंगे।”