विल स्मिथ की हरकत के बाद ऑस्कर निर्माता का बड़ा खुलासा, गिरफ्तारी के लिए तैयार थी पुलिस लेकिन…

0
21

हाल ही में ऑस्कर शो के दौरान हॉलीवुड अभिनेता विल स्मिथ के बुरे बर्ताव पर अब कई लोग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। लोग उनके इस बर्ताव से काफी नाराज़ हैं। उनके इस बर्ताव को लेकर ऑस्‍कर शो के निर्माता विल पैकर ने भी एक बयान जारी किया है। जिसमें उन्होंने बताया है कि पुलिस अधिकारी विल स्मिथ को गिरफतार करने को तैयार हैं। लेकिन ऐसा करने के लिए कॉमेडियन क्रिस रॉक ने मना कर दिया है। वह नहीं चाहते कि पुलिस अभिनेता को गिरफ्तार करे। गुरुवार को जारी एक बयान में उन्होंने बताया कि पुलिस अधिकारी क्रिस रॉक से मिलने के लिए आए थे और उन्होंने क्रिस से कहा कि वह अभिनता को गिरफ्तार करने की तैयार हैं।

विल पैकर ने बताया कि वह उस समय क्रिस रॉक के साथ ही मौजूद थे। इस मामले के बारे में बात करते हुए कहा कि “जब अधिकारी उनसे बात करने आए थे। वे कह रहे थे, आप जानते हैं, ये बैटरी है… उन्होंने कहा कि हम उसे ले जाएंगे, हम तैयार हैं, हम उसे अभी पकड़ने के लिए तैयार हैं, आप आरोप लगा सकते हैं, हम उसे गिरफ्तार कर सकते हैं। क्रिस गिरफ्तारी की बात को खारिज कर रहा था और कहे रहे थे ‘मैं ठीक हूँ।”


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये मामला ऑस्कर अवॉर्ड शो के दौरान पेश आया। इस शो को कॉमेडियन क्रिस रॉक होस्ट कर रहे थे और इस बीच उन्होंने विल स्मिथ की पत्नी जेडा पिंकेट को लेकर कुछ मजाक किया, ये मजाक विल स्मिथ को बिलकुल भी पसंद नहीं आया और वह स्टेज पर गए और क्रिस रॉक के एक जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। हालांकि अपने इस बर्ताव पर विल स्मिथ भी शर्मिंदा हैं और उन्होंने क्रिस रॉक से इसके लिए माफी भी मांगी है।