समीर वानखेड़े के खिलाफ आरोप लगाने वाले प्रभाकर की मौत, NCB के…

0
31

क्रूज ड्रग्स मामले में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan khan) समेत कई लोगों को गिरफ्तार किया गया था। इस मामले में कई राज खुले थे। इस मामले में कुछ ऐसे चेहरे सामने आए थे, जिसका नाम देख हर कोई हैरान था। इस दौरान क्रूज ड्रग्स मामले की छानबीन करने वाले मुंबई जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के ऊपर भी कई गंभीर आरोप लगाए गए थे। बता दें कि समीर वानखेड़े के खिलाफ आरोप लगाने वाले प्रभाकर साइल को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

खबरों के अनुसार वानखेड़े के खिलाफ आरोप लगाने वाले प्रभाकर साइल की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि हार्ट अटैक के कारण उनकी मौत हुई है। गोरतलब हैं कि मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में प्रभाकर मुख्य गवाह थे। प्रभाकर ने इस केस में दावा किया था कि उसने ड्रग्स केस में मामला सुलटाने के लिए 25 करोड़ की डील की बात करते सुना था। उसने इस बीच समीर वानखेड़े के साथ साथ कई और लोगों पर भी रिश्वतखोरी के आरोप लगाए थे।


प्रभाकर साइल ने बताया था कि उसने शाहरुख खान की मैनेजर पूजा डडलानी, केपी गोसावी और सैम डिसूजा को बातचीत करते सुना था। इसके मुताबिक ये लोग 25 करोड़ रुपए की डील के बारे में बात कर रहे थे, जिसमें से 18 करोड़ पर सहमति बनी थी और इसमें से 8 करोड़ रुपये समीर वानखेड़े को दिए जाने थे। बता दें कि प्रभाकर राघोजी साइल, किरण पी गोसावी का बॉडीगार्ड था। बताते चलें कि गोसावी का एक्सपोर्ट-इम्पोर्ट का बिजनेस है।