विकास मालू की पत्नी ने अपने ही पति पर लगाया सतीश कौशिक की हत्या का आरोप

0
154

सतीश कौशिक की मौत के मामले में शनिवार उस समय नया मोड़ आ गया जब उनके करीबी दोस्त विकास मालू की दूसरी पत्नी ने अपने ही पति और उनके सहयोगियों पर सतीश की हत्या करवाने का आरोप लगा दिया। दिल्ली पुलिस आयुक्त संजय अरोड़ा को पत्र लिखकर सानवी मालू ने मामले की जांच कराने की मांग की है।

दरअसल, सानवी का दावा है कि सतीश ने करीब तीन साल पहले विकास को 15 करोड़ रुपये निवेश के लिए दिए थे। न तो सतीश को रुपये वापस किए गए और न ही उनको कोई मुनाफा दिया गया। रुपये वापस मांगने पर विकास ने साजिश के तहत सतीश की षडयंत्र रचकर हत्या करवा दी। इस चिट्ठी के बाद हड़कंप मच गया है। मामले पर फिलहाल पुलिस का कोई भी अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। अब पुलिस इस केस की कैसे जांच करेगी सबकी इस पर नजर है।

दिल्ली के ईस्ट शालीमार बाग निवासी सानवी मलिक ने बताया कि वर्ष 2019 में उनकी विकास से बकायदा शादी हुई थी। 23 अगस्त 2022 को दुबई वाले घर पर सतीश विकास के पास आए थे। उस समय उन्होंने रुपयों की सख्त जरूरत होने की बात कर अपने रुपये मांगे थे। इसको लेकर दोनों के बीच नोंकझोंक भी हुई थी। विकास मालू ने जल्द ही भारत में सतीश के रुपये वापस देने का वादा किया था।

सानवी ने आरोप लगाया कि पूछने पर विकास ने कहा था कि कोविड में सारे रुपये डूब गए। अब सतीश को कौन रुपये वापस करेगा। इसको किसी न किसी तरह रास्ते हटा दिया जाएगा। इसके लिए विदेशी लड़कियों का इंतजाम कर इसको दवाइयों को ओवरडोज दे दी जाएगी। सानवी ने यह भी आरोप लगाए कि उसके पति से अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम से भी संबंध है। अब होली पर सतीश की विकास के फार्म हाउस पर तबीयत बिगड़ना और उनकी हार्ट अटैक से मौत सब साजिश लग रही है। लिहाजा दिल्ली पुलिस को अब इस पूरे मामले की जांच क्राइम ब्रांच या किसी दूसरी एजेंसी से कराना चाहिए।

 

बता दें कि सतीश कौशिक की विकास मालू के फार्म हाउस पर ही आठ मार्च की रात को तबीयत बिगड़ी थी, जिसके बाद उनको अस्पताल ले जाया गया था। बाद में उनको मृत घोषित कर दिया गया। शुरुआती पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत को हार्ट अटैक बताया गया है। अब पुलिस क विस्तृत पोस्टमार्टम रिपोर्ट और विसरा रिपोर्ट का इंतजार है। सानवी के आरोपों के बाद अब पुलिस मामले की कैसे जांच कराएगी यह भी देखना होगा।