तू झूठी मैं मक्कार ने मचाया गदर, कमाई में जबरदस्त उछाल

0
95

पठान की छप्पर फाड़ कमाई से ऐला लगता है कि बॉलीवुड के दिन फिर से लौट आए हैं। पहले बायकॉट गैंग के कारण कई फिल्मों को नुकसान उठाना पड़ा, लेकिन अब फिर से लोग मूवी देखने थियेटर में पहुंचने लगे हैं। रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ’तू झूठी मैं मक्कार’ लव रंजन के निर्देशन में बनी रोमांटिक कॉमेडी मूवी है, जिसमें एंटरटेनमेंट और रोमांस का मजेदार एंगल दिखाया गया है।

फिल्म होली के मौके पर यानी कि 8 मार्च को रिलीज हुई और अब तक की कमाई को देखकर यही लगता है कि लोगों ने फेस्टिव सीजन का भरपूर फायदा उठाया है। फिल्म ने अब तक संतोषजनक कलेक्शन किया है। तीन दिनों की अच्छे प्रदर्शन के बाद आइये जानते हैं कि चौथे दिन इसके बिजनेस का क्या हाल रहा।

लव रंजन के निर्देशन में फिल्म ’तू झूठी मैं मक्कार’ को अब तक संतोषजनक प्रतिक्रिया मिली है। इससे पहले वह ’सोनू के टीटू की स्वीटी’, ’प्यार का पंचनामा’ जैसी फिल्में बना चुके हैं, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। इन फिल्मों ने कार्तिक आर्यन के करियर में चार चांद लगा दिए। यह देखना दिलचस्प होगा कि तू झूठी मैं मक्कार ने रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर के करियर में क्या कमाल किया।

लगभग 100 करोड़ के बजट से बनी इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर 15.73 करोड़ का बिजनेस किया था। फिल्म को होली की छु्ट्टी का फायदा मिला। लेकिन सेकेंड डे कमाई में कुछ गिरावट दर्ज की गई। फिल्म ने दूसरे दिन 10.34 करोड़ का कलेक्शन किया। तीसरे दिन 10.52 करोड़ बटोरे। अब चौथे दिन के कलेक्शन भी सामने आ गए हैं।

शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक, चौथे दिन फिल्म की कमाई में जबरदस्त उछाल देखा गया। शनिवार को फिल्म ने 16 करोड़ का बिजनेस कर डाला। फिल्म का कुल कलेक्शन 52.59 करोड़ हो गया है। ’तू झूठी मैं मक्कार’ के नेशनल चेन्स के आंकड़े भी ठीकठाक हैं। फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, तीसरे दिन तक फिल्म ने पीवीआर में 2.51 करोड़, आईनॉक्स में 1.68 करोड़ और सिनेपॉलिस में 96 लाख कमा डाले। टोटल 5.15 करोड़ की कमाई कर डाली।