उत्तराखंड: आराम फरमा रहे थे SO और चौकी प्रभारी, SSP ने कर दी बड़ी कार्रवाई

0
79

देहरादून: देहरादून के नए कप्तान पूरी रात फिल्डिंग कर रहे हैं और उनके मातहत आराम फरमा रहे हैं। ऐसे अधिकारी और कर्मचारियों पर एसएसपी ने कड़ा एक्शन लेते हुए सस्पेंड कर दिया। एसएसपी दिलीप सिंह कुंवर लगातार कार्रवाई कर रहे हैं, जिससे पुलिस अधिकारी और कर्मचारियों में हड़कंप मचा हुआ है।

रविवार को देर रात साढ़े 10 बजे एसएसपी देहरादून दिलीप कुंवर के द्वारा अपने निजी वाहन से शहर भर में पुलिस किस तरह काम कर रही है। उसे गुपचुप देखने पहुंचे और पूरे शहर का उनके द्वारा भ्रमण किया गया। लगभग तीन बजे तक भ्रमण के दौरान कई जगह उन्हें पुलिस मुस्तैद भी नजर आई तो कहीं जगह लापरवाही भी दिखी।

राजधानी के नए कप्तान एक्शन मोड में है, और राजधानी में बहुत वक्त बाद ऐसा देखने को मिल रहा है कि खुद कप्तान रात में 3 बजे से सुबह 4 तक सड़कों पर हैं और मातहत आराम कर रहे हैं। एसएसपी ने रविवार के दिन चेकिंग के आदेश दिए थे, लेकिन लापरवाही का आलम देखिए एसएसपी के आदेशों को भी हल्के में लिया जा रहा है।

एसएसपी ने नाराजगी व्यक्त करते हुए थाना प्रभारी राजपुर और चौकी इंचार्ज आराघर को लाइन हाजिर कर दिया है, जबकि अन्य दो पुलिसकर्मियों पर भी कार्रवाई के आदेश दिए हैं। एसएसपी देहरादून ने छह चौकी इंचार्ज को व्हाट्सएप पर लोकेशन न देने के मामले में हटा दिया था।