उत्तराखंड : लिव-इन में हो गया मर्डर, ऐसे खुला राज

0
63

रुड़की: पिछले कुछ दिनों से लिवइन रिलेशन में हुए हत्याकांडों को लेकर बड़े-बड़े खुलासे हो रहे हैं। श्रद्धा हत्याकांड के बाद कई मामले सामने आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला रुड़की में सामने आया है। यहां किसी महिला या लिवइन पार्टनर की हत्या नहीं हुई। लेकिन, मामला लिव-इन रिलेशन से जुड़ा है। इस मामले में महिला ने पुलिस को तरीर दी थी, जिसकी जांच के दौरान कुछ ऐसा खुलासा हुआ है, जिसके बारे में जानकर पुलिस और लोग हैरान रह गए।

जांच के दौरान जब फोन पर महिला ने मामले की शिकायत पुलिस से की तो अपने प्रेमी को अपना बड़ा बेटा बताने लगी। हालांकि बाद में महिला ने सच उगल दिया और बड़े बेटे का सच सबके सामने आ गया।

जानकारी के मुताबिक रुड़की पुलिस को रात के समय महिला का फोन आया। जिसने पुलिस महकमे में हड़कंप मचा दिया। एक महिला ने फोन कर पुलिस को बताया कि उसके दो बेटे और वह दरगाह किरकिरी साहब बस्ती में किराए के मकान में रहती है। उसका बड़ा लड़का कासिफ शराब पीने का आदी है और अक्सर घर में आकर झगड़ा करता है।

महिला ने पुलिस कंट्रोल रूम को बताया कि रात के समय उसका बड़ा बेटा घर पर आया और उसके छोटे बेटे की हत्या कर उसके शव को सूटकेस में रखकर फरार हो गया है। महिला ने बताया कि जिस समय उसका बेटा घर पर आया था। वह दरगाह पर आ गई थी।

इस सूचना के बाद पुलिस महकमा हरकत में आ गया। पुलिस अधीक्षक स्वप्न किशोर सिंह और थानाध्यक्ष जहांगीर अली मौके पर पहुंचे और छानबीन शुरू कर दी। थानाध्यक्ष ने बताया कि महिला के दोनों ही बेटे गायब हैं। महिला का बड़ा बेटा कासिफ एक बड़ा सा बैग ले जाते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है।

पुलिस ने महिला की भी तलाश की है, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका। पुलिस अब महिला और मकान मालिक को साथ लेकर दोनों बेटों की तलाश में जुट गई। लेकिन मामले में बड़ा मोड़ तब आया जब उसके बड़े बेटे का सच सामने आया। इस सच को सुनकर पुलिस और वहां मौजूद लोगों के होश उड़ गए।

पुलिस को जंच में यह भी पता चला है कि जिस कासिफ को महिला अपना बड़ा बेटा बता रही थी, असल में वह उसके साथ लिवइन रिलेशन में रह रही थी। महिला ने पूछताछ में पुलिस को यह जानकारी दी है। महिला इस मामले में पुलिस को तहरीर दी है।