उत्तराखंड : यहां नदी में गिरी कार, पांच लोगों की दर्दनाक मौत

0
56

ऊधमसिंह नगर: जिले के खटीमा में बड़ा हादसा हो गया है। जानकारी के अनुसार देर रात एक कार शारदा नदी में जा गिरी। बताया जा रहा है कि हादसे में चालक और महिला समेत पांच लोगों की मौत हो गई है।

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने नदी से कार निकाल कर शवों को निकाला बाहर। शवों को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक चिकित्सालय में रखा गया है। सीओ खटीमा का कहना है कि महिला के भाई ने पुलिस को जानकारी दी थी। जानकारी के अनुसार वह अपने भाई के घर गई थी और वहां से खाना खाने के बाद वापस अपने घर लौट रहे थे।

गुरुवार देर रात शारदा नदी में गिरी कार में पांच लोगों की जान चली गई। इस दर्दनाक हादसे में मृतकों की पहचान द्रोपदी, ज्योति, दीपिका, सोनू और कार चालक मोहन सिंह धामी के रूप में हुई हैं। अंजनिया गई हुई थी।

जिस जगह पर घटना हुई है। वह पूरा इलाका सुनसान है। इसके चलते घटना की किसी को जानकारी नहीं लग पाई। महिला का भाई लगातार अपनी बहिन को फोन करता रहा। जब फोन नहीं उठा तो वो खुद ही पता करने चल पड़ा। इस बीच उनको कारण नहर में गिरी मिली, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को बाहर निकाला। अगर हादसे का समय रहते पता चलता तो, लोगों को बचाया जा सकता था।