डॉन अबु सलेम का भतीजा आरिफ पकड़ा गया, UP पुलिस ने मुंबई से दबोचा

0
62

उत्तर प्रदेश की पुलिस (UP POLICE) ने मुंबई में बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. यूपी पुलिस ने डॉन अबु सलेम के भतीजे को मुंबई से हिरासत में लिया है. बताया जा रहा है कि यूपी पुलिस ने अबु सलेम के भतीजे आरिफ को बांद्रा हिल रोड के पास से पकड़ा है. आरिफ लंबे समय से फरार चल रहा था. उसकी तलाश में यूपी पुलिस ने कई जगहों पर छापेमारियां भी की थीं.

UP पुलिस को ऐसी सूचना मिली थी कि आरिफ मुम्बई में छिपकर रह रहा है. इसके बाद यूपी पुलिस ने इस बात की सूचना मुंबई पुलिस को दी. इस बीच, आरिफ को पकड़ने के लिए यूपी पुलिस की एक टीम मुंबई गई. वहां पर मुंबई पुलिस ने यूपी पुलिस को आरिफ के संबंध में और जानकारी उपलब्ध कराई. इस बीच, पता चला कि आरिफ बांद्रा के एक होटल के नजदीक पान की दुकान पर खड़ा है.

आरिफ की सूचना मिलते ही यूपी पुलिस की एक टीम तत्काल बांद्रा पहुंची. वहां पर आरिफ सड़क पर खड़ा हुआ दिखाई दिया. आरिफ को इस बात की भनक नहीं लगे, इसलिए यूपी पुलिस सादी वर्दी में वहां गई थी. इसका एक वीडियो भी सामने आया है. वीडियो में दिख रहा है कि एक दुकान के आगे आरिफ खड़ा हुआ है. वहां पर पहले से कुछ और लोग मौजूद हैं. तभी सादी वर्दी में वहां पर यूपी पुलिस के जवान पहुंचे और आरिफ को पकड़कर एक ओर ले जाने लगे.