उद्घाटन के एक हफ्ते बाद ही उखड़ा बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे, अखिलेश ने साधा योगी सरकार पर निशाना…

0
23

विपक्षी पार्टी कभी भी सत्ता में बैठी पार्टी को निशाना बनाने का मौका गवाती नहीं है। फिर चाहे वो कांग्रेस हो या समाजवादी पार्टी, दोनों ही छोटे से लेकर हर बड़े मुद्दे पर सरकार को निशाना बनाती है। आज भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला है। उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर राज्य की मुख्य विपक्षी दल सपा ने हमला बोला है। सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे को मुद्दा बनाते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ पर हमला बोला है। उन्होंने योगी आदित्यनाथ से सवाल पूछा है कि वह एक्सप्रेस-वे को बनाने वालों की संपत्ति पर कब बुलडोजर चलाएंगे।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पिछले हफ्ते ही बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन हुआ है। इस 296 किलोमीटर लंबे बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन 16 जुलाई को पीएम मोदी के हाथों से हुआ है। लेकिन पिछले कुछ दिनों से हो रही बारिश में एक्सप्रेस-वे के कई जगहों से उखड़ने की शिकायत सामने आई है। जिसके बाद यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने इसको लेकर एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने योगी आदित्यनाथ पर हमला बोला।

उन्होंने लिखा कि “बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे की ख़ामियों और ख़राबियों का ख़ामियाज़ा जनता क्यों भुगते। जनता टैक्स का पैसा भी दे और इलाज का भी। भाजपा सरकार ने जितनी जल्दबाज़ी उद्घाटन में दिखाई थी, उससे भी जल्दी ये एक्सप्रेस-वे जगह-जगह उखड़ गया है। इसको बनवाने वालों और बनाने वालों पर बुलडोज़र कब चलेगा?” बताया जा रहा है कि जहां जहां से एक्सप्रेस-वे के उखड़ने की खबरें आई थी उन सभी जगहों पर उनकी मरम्मत कर दी गई है।