पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसे में 8 लोगों की मौत, तीन की हालत गंभीर, कई हुए घायल…

0
106

पिछले महीने पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा पेश आया था। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई थी, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक गाड़ी में छह लोग सवार थे। जो टैंकर में जा घुसी थी। खबर है कि पिछले महीने की तरह इस महीने भी पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर ही एक और हादसा पेश आया है। जिसमें 8 लोगों को मरा हुआ पाया गया है। जबकि कई लोगों के घायल होने की भी खबरें सामने आ रही हैं। मिली जानकारी के अनुसार सड़क किनारे खड़ी एक बस में दूसरी बस ने टक्कर मार दी। जिसके चलते ये हादसा पेश आया।

बताया जा रहा है कि दोनों डबल डेकर बस थीं। बस में टक्कर पड़ते ही, जब यात्रियों को बाहर निकाला गया तो उनमें से 8 यात्री मर्त पाए गए। जबकि 20 को घायल हुए, जिनमें से 3 ही हालत नाजुक बताई जा रही है। घायल यात्रियों को इलाज के लिए पास ने ही मौजूद एक अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है और जिनकी हालत गंभीर है उनको लखनऊ स्थित ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दोनों डबल-डेकर बसें बिहार के सीतामढ़ी और सुपौल से दिल्ली जा रही थीं।

राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर दुख जाहिर करते हुए एक पोस्ट किया। उन्होंने लिखा कि “पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि अत्यंत दुःखद है। संबंधित अधिकारियों को राहत व बचाव कार्य तेजी से संचालित करने और घायलों के समुचित उपचार हेतु निर्देश दिए गए हैं। प्रभु श्री राम दिवंगत आत्माओं को शांति तथा घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें।” बता दें कि अभी इस मामले की जांच जारी है।