बहन ने दी टाइगर की गर्लफ़्रेंड को धमकी, कहा “भाई को चीट किया तो…”

0
303
Disha Patani-Tiger Shroff

टाइगर श्रॉफ़ और दिशा पाटनी की जोड़ी के टूटने की ख़बर आए काफ़ी दिन हो गए और ये भी कहा जा रहा है कि टाइगर की ज़िंदगी में उनकी को स्टार तारा सुतारिया आ चुकी हैं लेकिन टाइगर की बहन आयशा ने इस बात से साफ़ इंकार किया है और उन्होंने कहा है कि टाइगर 100% सिंगल है। वही टाइगर की गर्लफ़्रेंड्ज़ को एक खुली धमकी देते हुए बहन कृष्णा ने कहा कि मेरा भाई बहुत ही सीधा है उसे ज़्यादा दुनियादारी नहीं आती। वो बहुत ईमानदार है लेकिन अगर कोई भी लड़की उसे धोखा देती है तो वो ये न सोचे कि वो बच जाएगी। किसी ने भी मेरे भाई को चीट किया तो मैं उसे छोड़ूँगी नहीं।

टाइगर की बहन कृष्णा जो ख़ुद सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरों के कारण काफ़ी लोकप्रिय हैं। कृष्णा दिशा पाटनी के साथ भी काफ़ी घुली मिली हुई थीं यहाँ तक कि वो अब भी साथ नज़र आती हैं। कृष्णा ने कहा कि उन्हें मौक़ा मिले तो वो अपनी फ़्रेंड दिशा को आदित्य रॉय कपूर के साथ फ़िक्स कर देना चाहती हैं। जहाँ टाइगर की बहन उनके बारे में ये बातें कर रही थीं वहीं अपनी फ़िल्म से जुड़े एक इंटरव्यू के दौरान टाइगर ने कहा कि फ़िल्मों में अपना नाम कमाना इतना आसान नहीं है।

टाइगर ने कहा कि शाहरुख़ हों या सलमान इनके अपने फ़िक्स टैग्स हैं जो इनके नाम के साथ आते हैं और लोग उन्हें उन्हें पसंद भी करते हैं। लेकिन हमारे मामले में ऐसा नहीं है, हम कुछ अलग करें तो भी हमें ख़ुद को साबित करने में समय लगता है। वहीं टाइगर ने बचपन की याद करते हुए कहा कि जब उनकी माँ को बनायी फ़िल्म बूम बॉक्स ऑफ़िस में कुछ नहीं कर पायी थी तो उनके घर का सारा फ़र्नीचर तक एक-एक करके बिक गया था। उनके साथ बचपन की जुड़ी यादें भी चली गयीं थीं।