राखी सावंत ने अपने पति को लेकर कही ये बड़ी बात..सलमान को कहा

0
399

राखी सावंत जब भी मीडिया के सामने आती है किसी न किसी तरह की कोंट्रोवरसी को बढ़ावा ज़रूर मिलता है। राखी सावंत इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। राखी काफ़ी दिनों तक अपने दोस्त दीपक कलाल के साथ मीडिया के सामने आती रहीं और उनकी आपसी विडीओ चैट भी शोशल मीडिया में वायरल होती रहीं लेकिन अचानक राखी ने एक ऐसी फ़ोटो लोगों के सामने राखी जिसमें उन्होंने सिंदूर, मंगलसूत्र पहना हुआ था और राखी ने बताया कि उनकी शादी एक NRI से हो गयी है। जिस तरह का राखी अक्सर मीडिया के सामने बयान देती हैं उनको ध्यान में रखते हुए कोई भी उनकी बात का पूरा विश्वास नहीं कर रहे।

राखी जब एक इवेंट में आयी तो जब उनसे उनके पति के बारे में बात की गयी तो उन्होंने कहा कि उनकी शादी वाक़ई हुई है लेकिन वो अपने पति को मीडिया के सामने नहीं ला सकतीं क्योंकि उनके पति एक ऐसे काम में हैं कि उन्हें मीडिया के सामने आना अलाउ नहीं है। वहीं राखी ने कहा कि उनके पति उनके बहुत बड़े फ़ैन हैं कौन सोच सकता था कि वो इस तरह अपने एक फ़ैन से शादी करेंगी। वहीं राखी ने कहा कि उनके पति उन्हें देखा करते थे और राखी से लगातार whatsapp के ज़रिए कांटैक्ट में थे।

राखी ने बताया कि उनके पति ने कह दिया था कि वो सिर्फ़ राखी से मतलब रखते हैं और अपनी मीडिया को राखी समझे। राखी ने कहा कि उनके पति उनके अलावा सलमान ख़ान के फ़ैन हैं और उन्होंने कहा है कि अगर सलमान उन्हें बिग बॉस में बुलाते हैं तो वो मीडिया की परवाह किए बिना सामने आ जाएँगे। आगे राखी ने सलमान को भी शादी करने की नसीहत देते हुए कहा कि “सलमान जी आपके लिए इंतज़ार करती-करती मैं भी शादी कर ली, आप भी शादी कर लीजिए बड़ा अच्छा लगता है शादी के बाद”। यूँ तो राखी अपनी शादी हो जाने की बात बार-बार कह रही हैं लेकिन अब तक सभी ने उनकी इस बात पर विश्वास नहीं किया है। राखी ने मीडिया को कहा कि अगर मीडिया कैमरा बंद करे तो वो अपने पति की फ़ोटो दिखा सकती हैं।