घट गए ‘पठान’ के टिकट प्राइज, इतने सस्ते में देखें फिल्म

0
29

रिलीज के बाद से ही पठान फिल्म हर दिन जबरदस्त कमाई कर रही है। शुरुआत के चार दिनों में ही 300 करोड़ का आंकड़ा छूकर फिल्म ने सफलता की गारंटी दे दी थी। वहीं, अब तक इस मूवी ने 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है, जिसमें हिंदी में 488.15 करोड़ का नेट कलेक्शन किया है। 500 करोड़ का आंकड़ा तमिल और तेलुगू भाषाओं को मिलाकर है। पठान की सफलता को देखते हुए टिकट प्राइज में बड़ा बदलाव किया गया है।

सिद्धार्थ आनंद द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म पठान कम समय में 300 करोड़ कमाने वाली सबसे तेज फिल्म बन गई है। इस कामयाबी को बरकरार रखने के लिए मेकर्स ने एक बार फिर टिकट प्राइस में कटौती करने का फैसला किया है। शुक्रवार 17 फरवरी को पठान फिल्म 110 रुपये में दिखाई गई। नए रेट के अनुसार, प्राइज में कुछ बढ़ोतरी तो हुई है, लेकिन कुल मिलाकर टिकट का दाम अब भी कम है। वाईआरएफ ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी कि पठान टिकट प्राइज 200 रुपये कर दिया गया है।

पठान फिल्म का टिकट प्राइज जरूर कम हो गया है, लेकिन यह सुविधा हर थिएटर और हर दिन के लिए नहीं है। शाह रुख खान की यह कमबैक फिल्म नेशनल चेन्स यानी कि पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपॉलिस में 200 रुपये में देखी जा सकती है। वहीं, यह सुविधा सिर्फ शनिवार और रविवार के लिए है। फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें, तो 23 दिनों में इस मूवी ने 970 करोड़ की कमाई कर ली है। इतना ही नहीं, बल्कि ‘पठान’ स्पाई यूनिवर्स की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है।