दो बच्चों की मां ने अपनी ननद साथ रचा ली रचाई शादी

0
108

समस्तीपुर : UP के समस्तीपुर के रोसड़ा के एक गांव में दो बच्चों की मां ने अपनी छोटी ननद से शादी कर ली। जब परिवार के सदस्यों ने इसका विरोध किया और ननद को उससे अलग कर दिया गया तो भाभी ने सीधे थाने पहुंच शिकायत दर्ज करा दी।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार महिला के साथ उसका पति भी थाने आया। उसने पत्नी और बहन की शादी की बात स्वीकारी और साथ ही वो अपने मां-बाप को कोस रहा था। वहीं, अपने दोनों बच्चे के साथ थाने में बैठी पत्नी ननद के साथ ही जीने-मरने की कसम खाने का दावा कर रही थी। ननद भाभी की शादी की बात सुनकर हर कोई अचंभे में है।

प;ओलीस का कहना है कि ऐसा एक आवेदन मिला है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। रोसड़ा थाने में दर्ज शिकायत के अनुसार रोसड़ा के एक युवती की शादी करीब 10 साल पहले बेगूसराय जिले के छौराही ओपी अंतर्गत एक युवक से 2013 में हुई थी। दोनों को सात और पांच साल के दो बेटे हैं।

ससुराल में रहने के दौरान ही महिला को अपनी ननद से प्रेम हो गया। धीरे-धीरे प्यार परवान चढ़ने लगा। छह महीने पहले ननद ने अपनी भाभी को ही पति मान लिया। इसके बाद ननद सिंदूर और मंगलसूत्र पहन उसके साथ ही पत्नी के रूप में रहने लगी। बच्चों की खातिर पति चुप रहा।

बीते दिनों बड़ी ननद घर पहुंची और उसने भाभी से अपनी छोटी बहन को अलग कर दिया। जिसके बाद गुस्साई भाभी रोसड़ा थाने पहुंची। भाभी ने बड़ी ननद पर छोटी ननद को जबरन उठाकर ले जाने का आरोप लगाया है। महिला ने पुलिस से उसकी बरामदगी कर उसके हवाले करने की मांग की है।