कृष्णा बोले : मैं चाहता हूं वो मेरे पास आएं, मुझे गाली दें…पढ़ें पूरी खबर

0
76

मुंबई : कृष्णा अभिषेक और गोविंदा मामा भांजे हैं। यह भी सभी जानते हैं कि दोनों के बीच लंबे वक्त से अनबन चल रही है। दोनों ने कई सालों से एक-दूसरे मुलाकात तो दूर, बात तक नहीं की है। अब एक बार फिर से कृष्णा अभिषेक ने अपने मामा गोविंदा को लेकर कुछ ऐसा कहा, जिसे सुनकर फैंस यकीन ही नहीं कर पाएंगे।

विवादों के बाद अब कृष्णा अभिषेक अपने मामा गोविंदा से पैचअप करना चाहते हैं। एक वक्त ऐसा था जब कृष्णा और गोविंदा के बीच की खास बॉन्डिंग देखी जाती थी। उनके बीच का प्यार काफी सुर्खियों में था, लेकिन फिर अचानक इनके बीच अनबन हुई और घर का झगड़ा बाहर आ गया। वहीं, अब कृष्णा फिर से मामा संग अपने रिश्ते को ठीक करके सारी दूरियां मिटाना चाहते हैं।

कृष्णा अभिषेक ने हाल ही में इंडियन एक्सप्रेस को अपना इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू में उन्होंने मामा गोविंदा को लेकर अपने दिल की बात कह डाली। उन्होंने कहा, ’मैं इंतजार कर रहा हूं कि वो मेरे पास आएं, मुझे गाली दें और हमारे बीच सबकुछ ठीक हो जाए।’ इस बात से साफ है कि कृष्णा अब कहीं न कहीं अपने मामा को काफी मिस कर रहे हैं और चाहते हैं कि उनके बीच फिर से सब कुछ ठीक हो जाए।

कृष्णा अभिषेक ने आगे कहा, ’फिल्म ’कभी खुशी कभी गम’ में जिस तरह से जया बच्चन और शाह रुख खान का रियूनियन हुआ था। ठीक वैसा ही कुछ हो जाए। हम कहीं ना कहीं मिल जाएंगे, मैं इसका इंतजार कर रहा हूं। वो मेरे मामा हैं। मुझे पता है कि आज नहीं तो कल हम एक होंगे। मेरा बस इतना मानना है कि खून पानी से ज्यादा गाढ़ा होता है। वहीं, बात रही मेरी मामी सुनीता की तो वो मेरी मां हैं। मुझसे नाराज होने का उन्हें पूरा हक है। मैं जानता हूं एक दिन सब कुछ पहले जैसा ठीक हो जाएगा।’