नहीं आई बारात, हाथों में मेहंदी रचाकर बीमार दूल्हे को देखने अस्पताल पहुंची दुल्हन

0
54

आगरा : उत्त्तर प्रदेश के कारागार मंत्री धर्मवीर प्रजापति का गांव खंदौली क्षेत्र में खेड़ा हाजीपुर है। उनके तीसरे नंबर के बेटे दिलीप का रिश्ता आगरा-जलेसर रोड स्थित गांव मुड़ी जहांगीरपुर से तय हुआ था। शुक्रवार को खंदौली में स्थित माया वाटिका में शादी समारोह था। दुल्हन के स्वजन वहां पहुंचे थे। दावत चल रही थी। बारात का इंतजार कर रहे थे, लेकिन दूल्हा बने मंत्री पुत्र बरात लेकर नहीं पहुंचे। सभी के होश तब उड़ गए जब दुल्हन के चाचा ने बताया कि दूल्हे का अचानक ब्लड प्रेशर कम हो गया इसलिए बारात नहीं आई। दूल्हे को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है।

शुक्रवार की सुबह प्रदेश के कारागार राज्यमंत्री धर्मवीर प्रजापति बेटे की हालत देखने अस्पताल पहुंचे। सिकंदरा क्षेत्र में हाईवे पर स्थित एक हॉस्पिटल में मंत्री पुत्र दिलीप भर्ती हैं। दुल्हन भी परिवार के लोगों के साथ दूल्हा बने मंत्री पुत्र की हालत देखने पहुंची। वहीं मैरिज होम से घरवालों ने सारा सामान समेट लिया। अभी शादी की नई तारीख तय नहीं हुई है।

मंत्री के बेटे चंद्रमोहन ने जागरण को बताया था कि भैया के फेफड़ों में संक्रमण हो गया था। ब्लड प्रेशर शुक्रवार को कम हो गया। ऐसे में उन्हें नेशनल अस्पताल सिकंदरा में भर्ती कराया था। बारात न आने पर क्षेत्र में चर्चा आग की तरह फैल गई कि अभी मंत्री पुत्र शादी नहीं करना चाहते। बारात लेकर पहुंचने से पहले उनका स्वास्थ्य खराब होने को भी इसी से जोड़कर देखा जा रहा था।