सुशांत सिंह सुसा’इड केस ने लिया नया मोड़, पु’लिस को मिली ये अहम जानकारी

0
367
Sushant

सुशांत सिंह राजपूत सुसा’इड केस को लगभग डेढ़ महीना हो चुका है लेकिन अभी तक केस में कोई भी सबूत सामने नहीं आया है। जिसके चलते पु’लिस अपनी पूरी कोशिश में लगी हुई है और अब तक पूछ ताछ जारी है। खबर के मुताबिक पटना पु’लिस की एक टीम पहले से ही मुंबई पहुंची हुई है और अब दूसरी टीम को भी मुंबई भेजा जा रहा है जिसमें महिला पु’लिस भी शामिल हैं। इस टीम को एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से पूछ ताछ के लिए भेजा गया। लेकिन इस दौरान पता चला कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का लैपटॉप, एक मोबाइल और हार्डडिस्क रिया चक्रवर्ती के पास है। पु’लिस का मानना है कि सुशांत के लैपटॉप में रिया चक्रवर्ती के खिला’फ कई अहम सा’क्ष्य हो सकते हैं। ऐसे में अब मुंबई पहुंची पटना पु’लिस का पहला काम उस मोबाइल, लैपटॉप और हार्डडिस्क को हासिल करना है।

पटना पु’लिस के एक बड़े अधिकारी का कहना है कि स’बूत हाथ ना लगने की सबसे बड़ी वजह मुंबई पु’लिस से पूरी तरह सहयोग न मिल पाना है। अधिकारी ने बताया कि पटना पु’लिस ने अब तक सिर्फ शेफ अशोक, महेश शेट्टी और सुशांत सिंह की बहन नीतू सिंह के अलावा सुशांत के नौकर दिपेश मरिंडा और गार्ड से पूछताछ की है। खबर के मुताबिक दिपेश से पूछ ताछ के दौरान पु’लिस को कोई अहम जानकारी हासिल हुई है। बताया जा रहा है कि मुंबई पहुंची पटना पु’लिस ने इस दौरान 10 से ज़्यादा लोगों से फोन पर बात चीत की है और पूछताछ के दौरान कई अहम जानकारी हासिल होने की बात भी कही जा रही है।

पटना पु’लिस को मिली जानकारी के मुताबिक एक्टर सुशांत रिया चक्रवर्ती से काफी ड’रते थे। साथ ही पु’लिस को ये भी जानकारी मिली है कि रिया चक्रवर्ती काफी समय से एक्टर को ब्लैकमेल भी कर रही थी। वहीं इस बात का ज़िक्र एक्टर के पिता केके सिंह ने भी किया था। जिसके चलते पटना पु’लिस ने रिया चक्रवर्ती समेत 5 लोगों के विरुद्ध पटना के राजीव नगर थाना में FIR दर्ज किया है। खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि पटना पु’लिस इन दोनों केस को अलग अलग मान रही है और वहीं मुंबई पुलिस का मनना है कि दोनों केस एक ही है। मुंबई पु’लिस का कहना है कि चूंकि UD केस यहां दर्ज है, तो इस मामले को पूरी तरह हम ही देखेंगे। जबकि पटना पुलिस का कहना है कि पटना में दर्ज केस अलग है और मुंबई का केस अलग है। गौरतलब है कि मुंबई पु’लिस ने अब तक किसी के खिला’फ भी एफआईआर दर्ज नहीं करवाई।