सुशांत केस की जाँच करने पटना पुलिस पहुँची मुंबई, गर्लफ़्रेंड रिया से पूछताछ…

0
750
Sushant

बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत ने जब आत्महत्या की तभी से उनकी मौत एक गुत्थी बन गयी है इस मामले की तभी से जाँच भी चल रही है। इस मामले में कई बड़े बॉलीवुड सेलेब्स का नाम भी सामने आया और उनसे इस मामले में कई पूछताछ भी। हुई। कहा गया कि बॉलीवुड के परिवारवाद से तंग आकर सुशांत ने अपनी जान ले ली। वहीं इस केस में नया मोड़ आया जब कल सुशांत के पिता ने सुशांत की गर्लफ़्रेंड रेहा चक्रवर्ती पर इल्ज़ाम लगताए हुए उनके ख़िलाफ़ FIR दर्ज करवा दी। सुशांत के पिता ने अपने बयान में कहा कि रेहा उन्हें अलग- अलग तरह से परेशान किया करती थीं।

इस मामले में सुशांत के पिता ने पटना में FIR दर्ज करवायी है। जिसके बाद एक टीम मुंबई पहुँच गयी है। पटना के एसएसपी उपेंद्र शर्मा इस टीम के लीडर हैं। इस टीम ने केस से सम्बंधित कई तरह की जानकारी हासिल की है। वो आज भी मुंबई टीम से मुलाक़ात करने वाले हैं। यही नहीं वो सुशांत के डॉक्टर और उनके बैंक अधिकारियों से भी मुलाक़ात करेंगे। ग़ौरतलब है कि सुशांत डिप्रेशन में थे और इसका इलाज भी करवा रहे थे, उनके पिता ने रेहा पर इल्ज़ाम लगाया है कि वो सुशांत के डिप्रेशन की बात सभी के सामने ला देने की धमकी दिया करती थी। यही नहीं सुशांत के पिता ने कहा कि रेहा ने सुशांत के पैसों का ग़बन भी किया है।

सुशांत-संजना
सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में कई लोगों से पूछताछ की जा चुकी है और आगे भी कई लोगों से पूछताछ होने की सम्भावना है। रेहा चक्रवर्ती से भी इस मामले में पूछताछ की जाएगी लेकिन ये कब होगा इसकी ख़बर अब तक नहीं दी गयी है। रेहा चक्रवर्ती ने भी आपे वक़ील से सम्पर्क साध लिया है। ख़बरें ये भी हैं कि रेहा ने अपनी वक़ील अनंदिनी की जगह सतीश मानशिंदे को अपना वक़ील बना लिया है जो संजय दत्त और सलमान जैसे सितारों के लिए केस लड़ चुके हैं। इस केस में आए बदलाव के बाद लोगों की नज़रें इसी ओर टिकी हैं। हम आप तक इस विषय में आगे भी ख़बरें पहुँचाते रहेंगे।