सुशांत को अपने क़ब्ज़े में रखती थीं रिया?, एक्टर के पिता ने लगाये गंभीर आरोप..

0
1214

पटना/मुम्बई: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की ख़ुदकुशी के मामले में अब उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के ख़िलाफ़ FIR दर्ज करवाई गई है. सुशांत के पिता ने ये शिकायत दर्ज कराई है. 14 जून को सुशांत ने अपने मुंबई स्थित आवास पर ख़ुदकुशी कर ली थी. सुशांत अपने बेडरूम में मृत पाए गए थे.

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने रिया चक्रवर्ती पर खुदकुशी के लिए उकसाने का आरोप लगाया है. परिवार का आरोप है कि उसने उसे आर्थिक और मानसिक रूप से परेशान किया. सुशांत के पिता ने कहा कि उन्हें मुंबई पुलिस की जांच पर भरोसा नहीं है. उन्होंने कहा कि उम्र अधिक होने की वजह से वो अब भागदौड़ नहीं कर सकते थे. इस कारण उन्होंने पटना पुलिस से सुशांत की मौत की जांच करने की मांग की है. पटना पुलिस के आधिकारिक सूत्रों के अनुसार रिया चक्रवर्ती के ऊपर सुशांत के पिता ने बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं.

आरोप है कि रिया ने सुशांत को अपने परिवार से अलग कर रखा था. ऐसा आरोप में कहा गया है कि सुशांत को रिया ने पूरी तरह से अपने क़ब्ज़े में कर लिया था. हालत ये थी कि वो सुशांत का बैंक अकाउंट भी मैनेज करती थीं. पिता का आरोप है कि रिया ने सुशांत के रुपये भी ग़बन किये हैं और वह उसे पूरे दबाव में रखती थी. पटना पुलिस की टीम मुंबई पहुंच चुकी है.