फिल्म प्रेमियों के लिए एक और बुरी खबर, मराठी सिनेमा के इस एक्टर ने की आ’त्मह’त्या

0
361

कोरो’ना वाय’रस की इस महामा’री के दौर में लोगों के संक्रमि’त होने के साथ साथ डि’प्रेस्ड होकर सुसा’इड के मामले भी सामने आ रहे है। पहले बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने डिप्रे’स्ड होकर सुसाइ’ड की फिर tiktok स्टार्स की आ’त्मह’त्या की खबर आई और अब मराठी सिनेमा के जाने-माने एक्टर आशुतोष भाकरे (Aashutosh Bhakre) के सुसा’इड का मामला सामने आया है। खबर के मुताबिक मराठी सिनेमा के दिग्गज कलाकार आशुतोष भाकरे ने महाराष्ट्र के नांदेड़ (Nanded) में स्थित अपने घर पर 29 जुलाई को फां’सी लगाकर जान दे दी। बता दें कि आशुतोष सिर्फ 32 साल के थे और वह मराठी अभिनेत्री मयूरी देशमुख (Mayuri Deshmukh) के पति थे।

हालाकि उनके इस कदम की वजह अब तक सामने नहीं आई है। लेकिन उनके इस फैसले से पूरा मराठी सिनेमा ग’मज़दा है। बता दें कि एक्टर को उनकी फिल्म भाकर ‘Bhakar’ और इतर ठरला पक्का ‘Ichar Tharla Pakka’ के लिए जाना जाता हैं। खबरों के मुताबिक बताया जा था है कि एक्टर ने 29 जुलाई को दुपहर तकरीबन 1:30 बजे अपने काम को अंजाम दिया। पु’लिस की जां’च के मुताबिक ये एक आकस्मिक मौ’त है। साथ ही पु’लिस ने एक्टर के पिता का बयान दर्ज किया लेकिन उन्होंने इस सब का ज़िम्मेदार किसी को भी नहीं ठेराया। फिलहाल पु’लिस ने घर के बाकी सदस्यों से बात चीत नहीं की है क्यूंकि वह इस समय काफी दुख में है।

बता दें कि एक्टर आशुतोष भाकरे ने 2016 में अभिनेत्री मयूरी देशमुख से शादी की थी। बताया जा रहा है कि कोरो’ना वाय’रस की वजह से लगे लॉ’क डा’उन के कारण दोनों नांदेड़ स्थित अपने घर पर रह रहे थे। उनके करीबी लोगों का कहना है कि दोनों के बीच कोई अनबन नहीं थी। जिसके चलते उनकी आ’त्मह’त्या का कारण एक र’हस्य बना हुआ है। आशुतोष के इस फैसले से उनके सभी फैंस समेत उनके साथी कलाकार सभी ना खुश है और वह सभी अब तक इस बात का यकीन नहीं कर पा रहे। वहीं अपने इस फैसले से एक्टर अपने पीछे अपनी पत्नी, मां और पिता को अकेला छोड़ गए।