सुबह 4 बजे तक चली बीजेपी की बैठक, इन अहम मुद्दों पर हुई चर्चा…

0
81

पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर टीएमसी और बीजेपी दोनों ही पार्टी कुछ ज्यादा ही सीरियस हैं। एक तरफ जहां भाजपा चुनाव जीतने का दावा कर रही है तो वही दूसरी ओर टीएमसी भी मात देने को तैयार है। मतदान की डेट देखते हुए टीएमसी ने लगभग सभी काम पूरे कर लिए हैं। लेकिन भाजपा अभी पूरी तरह से तैयार नहीं है। बता दें कि चुनावों को लेकर टीएमसी ने अपने सभी उम्‍मीदवारों की घोषणा कर दी। लेकिन भाजपा ने केवल 122 उम्‍मीदवारों के नाम की ही घोषणा की है। जानकारी के मुताबिक चुनावी मुद्दा को लेकर दिल्ली में करीब पूरी रात कोर ग्रुप की बैठक हुई।

सूत्रों के मुताबिक के बैठक करीब 4 बजे तक चली और इस बैठक में चुनावी मुद्दों पर चर्चा हुई। इस दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी मौजूद थे। इस बैठक के बाद आशंका जताई जा रही है कि अब भाजपा जल्दी ही अपने उम्मीदवारों का नाम घोषित करेगा। बता दें कि पार्टी में टिकट के बंटवारे को लेकर घमासान मचा हुआ है। पार्टी के कई नेता टिकट बंटवारे में धोखाधड़ी का आरोप लगा रहे हैं। हाल ही में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने अपने ही नेताओं के ऊपर पथराव भी किया था। बताया जा रहा है कि इस घमासान को खत्म करने के लिए ही यह बैठक रखी गई थी।

गौरतलब हैं कि टीएमसी ने अपना चुनावी घोषणा पत्र भी जारी कर दिया है। इस दौरान ममता बनर्जी ने कहा कि “टीएमसी का चुनावी घोषणापत्र मां, माटी और मानुष के लिए है।” ममता द्वारा घोषणा पत्र घोषित करने के बाद अब सब भाजपा के घोषणा पत्र का इंतजार कर रहे हैं। सूत्रों ने बताया कि देर रात तक चली इस बैठक में घोषणा पत्र को लेकर भी चर्चा हुई। खबर है कि बंगाल में भाजपा का परचम लहराने के लिए आज पीएम मोदी एक रैली भी कर रहे हैं।