सियासी घमासान के बीच भाजपा पर संजय राउत का आरोप, “शरद पवार को धमका रहे हैं…”

0
66

महाराष्ट्र सरकार इन दिनों काफी मुसीबतों का सामना कर रही है। पिछले कुछ दिनों से बागी नेताओं ने उद्धव ठाकरे सरकार में हंगामा मचा रखा है। इस बीच शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने बड़ा बयान जारी किया है। उन्होंने इस दौरान भाजपा पर गंभीर आरोप लगाया है। उनका कहना है कि महाराष्ट्र सरकार में जो कुछ भी हो रहा है उसमें भाजपा का हाथ है। इसके साथ ही उन्होंने केंद्रीय मंत्री द्वारा शरद पवार को धमकाने की भी बात कही। उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट कर ये आरोप लगाया है।

उन्होंने ट्वीट में लिखा कि “महाविकास अघाड़ी सरकार को बचाने की कोशिश की तो शरद पवार को घर नहीं जाने देंगे, उन्हें रास्ते पर रोकेंगे, ऐसी धमकी बीजेपी के एक केंद्रीय मंत्री दे रहे हैं। अगर यह बीजेपी की अधिकृत भूमिका है तो आप ऐसा ऐलान कीजिए। सरकार टिकेगी या जाएगी, लेकिन शरद पवार के लिए ऐसी भाषा का इस्तेमाल महाराष्ट्र को स्वीकार नहीं है।” इसके साथ ही उन्होंने इस बात को मीडिया के सामने भी रखा।

मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने भाजपा पर सवाल उठाते हुए कहा कि “पवार साहब को धमकियां मिल रही हैं। एक केंद्रीय मंत्री धमकियां दे रहा है, कह रहा है कि घर नहीं जाने देंगे। पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह सुन लें – आपका एक मंत्री पवार जी को धमकियां दे रहा है, क्या आपको ये मंजूर है?” उन्होंने आगे कहा कि “आंकड़ा कभी स्थिर नहीं रहता। जिन 12 विधायकों ने बगावत की है, उनके खिलाफ ऐक्शन की शुरुआत की गई है। अब तो ये कानूनी लड़ाई लड़ी जाएगी। ये तो संवैधानिक लड़ायी है। लेकिन एक बात स्पष्ट है कि महाराष्ट्र में जो हो रहा है, उसके पीछे बीजेपी का हाथ है।”