आधी रात को ही घर से बाहर निकले आदित्य ठाकरे, सियासी संकट के बीच किया…

0
15

महाराष्ट्र सरकार में सियासी घमासान जारी है, राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और पार्टी के बड़े नेता सभी इस मामले को सुलझाने की कोशिशों में जुटे हुए हैं। लेकिन फिलहाल इसका कोई हल निकलता नहीं दिख रहा है। ऐसे में एक के बाद एक बड़े खबरें सामने आ रही हैं। बता दें कि बीती रात ठाकरे परिवार मुख्यमंत्री के आधिकारिक निवास ‘वर्षा’ से अपने घर ‘मातोश्री’ में शिफ्ट हो गया है। इस बीच देर रात को ही उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे घर के बाहर मौजूद पत्रकारों से बातचीत करते नजर आए।

इस सियासी घमासान को लेकर मीडिया इतनी सक्रिय है कि पत्रकारों ने उद्धव ठाकरे के घर के बाहर ही डेरा डाल लिया है। ऐसे में ‘मातोश्री’ में शिफ्ट होने के बाद आदित्य ठाकरे ने देर रात घर से बाहर निकल कर पत्रकारों से बातचीत की। उन्होंने आते ही सबसे पहले पूछा कि क्या आपने खाना खाया है.? इसके बाद उन्होंने मीडिया से सभी कैमरे बंद करने की अपील की। वह कहते हैं कि मैं कोई बयान देने नहीं आया हूं। इस बीच उनसे उद्धव ठाकरे की सेहत से जुड़ा सवाल पूछा गया।

इस सवाल के जवाब में शिवसेना मंत्री और उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे कहते हैं कि वो पूरी तरह से ठीक हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उद्धव ठाकरे कोरोना से पीड़ित पाए गए हैं। वहीं अगर बात करें इस सियासी युद्ध कि तो एकनाथ शिंदे समेत पार्टी के कई नेताओं ने पार्टी के साथ बगावत कर दी है। जिसके चलते अब उद्धव ठाकरे की सरकार की गिरने की संभावना जताई जा रही है। एकनाथ शिंदे का दावा है कि उसके साथ 50 से ज़्यादा विधायकों का समर्थन है।