सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का मास्टरमाइंड गिरफ्तार, विदेश में लिया गया एक्शन…

0
113

पंजाब के मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मौत से हार कोई वाकिफ है। बीच सड़क पर सिंगर को बड़ी ही बेरहमी से मार दिया गया था। ये मामला तब का है जब सिंगर से उनकी सिक्योरिटी वापस ले ली गई थी और सिंगर अकेले ही अपनी मौसी के घर जाने के लिए रवाना हो गए थे। लेकिन रास्ते में ही कुछ बदमाशों ने उनकी गाड़ी को रोक लिया था और उनके ऊपर लगातार गोलीबारी शुरू कर दी थी। जिसमें उनकी मौत हो गई थी। उनकी मौत के बाद सामने आया कि इस हत्याकांड के पीछे बिश्नोई गैंग का हाथ है।

बताया जा रहा है कि इस हत्याकांड में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भांजे सचिन बिश्नोई का भी अहम किरदार था। हालांकि वह हत्याकांड से पहले ही भारत को छोड़ गया था। मिली जानकारी के अनुसार तिलक राज टुटेजा के नाम से बनाए गए नकली पासपोर्ट की मदद से सचिन विश्नोई दुबई चला गया था और दुबई से वह अजरबेजान चला गया था। इस समय बड़ी खबर ये है कि सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के मास्टरमाइंड सचिन विश्नोई को अज़रबैजान में हिरासत में ले लिया गया है। बता दें कि सचिन विश्नोई गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का भांजा है।

इससे पहले पुलिस ने दावा किया था कि सचिन के कहने पर ही उसके दोस्त संदीप उर्फ केकड़ा ने सिद्धू मूसेवाला की रेकी की थी। घटना वाले दिन केकड़ा सिद्धू मूसेवाला का फैन बनकर उनके घर पहुंचा। उसकी मदद से ही बाकी शूटर्स को मूसेवाला के घर से निकलने की जानकारी मिली थी। जिसके मदद से उन्होंने मूसेवाला पर हमला करने की योजना बनाई। रिपोर्ट्स के अनुसार गोल्डी बराड़ ने लॉरेंस बिश्नोई के साथ मिलकर मूसेवाला की हत्या की पूरी प्लानिंग की और फिर अपने शूटरों के जरिए हत्या को अंजाम दिया था। गोल्डी बराड़ गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के करीबियों में से एक है।