‘श्रीदेवी’ बनकर इस अपराधी ने दिया ‘मानव बलि’ को अंजाम, बेरहमी से की हत्या…

0
2

केरल के पथानामथिट्टा जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। जिसको सुनने के बाद हर कोई सहम रहा है। दरअसल, ये मामला मानव बलि का है, जिसमें आरोपी ने दो महिलाओं की बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी। ये मामला महिलाओं के लापता होना से शुरू हुआ था। लेकिन अब इसने एक खतरनाक मोड़ ले लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने रोसलिन और पद्मा नाम की महिलाओं को इतनी बेरहमी से मारा है, जिसको सुनने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। इस मामले में तीन लोगों को अपराधियों के तौर पर हिरासत में लिया गया है।

इनमें भगवल सिंह उसकी पत्नी लैला सिंह और मोहम्मद शफी का नाम शामिल है। मोहम्मद शफी को इस मामले का मास्टरमाइंड बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि भगवल सिंह के आर्थिक हालात ठीक नहीं थे। जिसके लिए उसने और उसकी पत्नी ने मानव बलि का रास्ता चुना और इस रास्ते को शफी ने दिखाया। शफी ने पहले अपने आप को एक महिला के रूप में पेश किया। सोशल मीडिया पर शफी ने “श्रीदेवी” के नाम से अकाउंट से बनाया और भगवल सिंह से दोस्ती की। जिसके बाद उसने दंपति को दुर्भाग्य से छुटकारा दिलाने और उन्हें वित्तीय समृद्धि की ओर ले जाने के लिए पूजा और अनुष्ठान करने की पेशकश की।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शफी ने पहली मुलाकात इस जोड़े से राशिद नाम के व्यक्ति के रूप में की। इस मुलाकात के बाद उसने पहले लैला के साथ शारीरिक संबंध बनाए। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि एक बार उसने भगवल सिंह के सामने भी उसकी पत्नी से शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद उसने मानव बलि का रास्ता दिखाया, जिसके लिए शफी खुद रोसलिन नाम की महिला को दंपत्ति के घर लाया और उसका यौन शोषण किया। जिसके बाद अपराधी ने रोसलिन के गुप्तांग काट डाले।

बताया जा रहा है कि हत्या करने के बाद इसके शव को भगवल सिंह के घर में ही दफन कर दिया गया। इतना सब कुछ करने के बाद भी दंपत्ति को आर्थिक स्थिति ठीक नहीं हुई तो उसने फिर एक बार शफी से कॉन्टैक्ट किया। तब उसने बताया कि मानव बलि में कोई दोष था। जिसके लिए एक और महिला को बलि देनी होगी और फिर इन तीनों ने मिलकर पद्मा नाम की महिला की भी हत्या कर दी। इस मामले की जांच अभी भी जारी है। लेकिन फिलहाल तीनों अपराधियों को हिरासत में ले लिया गया है।