करवा चौथ के दिन इस महिला ने बीच बाजार में की अपने पति की पिटाई, वीडियो वायरल…

0
180

करवा चौथ एक हिंदू त्योहार है, जो ज्यादातर देश के उत्तरी और पश्चिमी भागों में मनाया जाता है। इस दिन महिलाएं अपनी पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखती हैं और जब तक चांद नहीं दिखता वह इस व्रत को नहीं तोड़ती। आपको बता दें कि व्रत तोड़ने के लिए भी महिला अपने पति के हाथ से पानी पीती हैं। ये एक खोबसूरत मंजर है जो हर महिला करना चाहती है। गाजियाबाद की रहने वाली एक महिला ने भी अपने पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखा, लेकिन उसने करवा चौथ के दिन ही अपने पति की तबियत से पिटाई कर दी। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

वीडियो वायरल होने की वजह ये है कि इस महिला ने अपने पति को बीच बाजार में मारा। दरअसल, इस महिला ने अपने पति की लंबी उम्र के लिए ये व्रत रखा और बाजार में शॉपिंग करने गई। तभी इस दौरान वह अपने पति को किसी और महिला के साथ देखती है। बता दें कि ये महिला उनके पति की गर्लफ्रेंड थी। जिसको देख वह गुस्से से लाल हो जाती है और दुकान के अंदर ही अपने पति के पिटाई करने लगती है। वहीं, जब दुकानदार ये सब देखता है तो वह सबको बाहर जाने की बोलता है।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि शख्स की प्रेमिका जब उसका बचाव करने लगी तो, सबने मिलकर उसकी भी पिटाई शुरु कर दी। इस बीच दुकानदार के मुंह से सिर्फ एक ही शब्द निकल रहा है। वह केवल बाहर बाहर बाहर बोल रहा है। ये देख लोगों की हसी छूट रही है। बता दें कि ये मामला अब पुलिस तक पहुंच गया है। महिला ने अपने पति के खिलाफ केस दर्ज करवा दिया है।