सलमान ने लिया शाहरुख खान का नाम और बोले : मेरी शादी के दिन लद गए

0
184

सलमान खान अक्सर किसी न किसी चीज को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। चाहे फिर वह उनकी फिल्में हो या फिर उनकी निजी जिंदगी। सलमान कीशादी का जिक्र हमेशा किया जाता है। 57 साल की उम्र में भी सलमान खान हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के मोस्ट एलिजिबल बैचलर हैं। अब तक सुपरस्टार ने वैसे तो कई बार प्यार किया है, लेकिन उनका इश्क कभी सफल नहीं रहा। ऐसे में अक्सर सलमान से उनकी शादी को लेकर सवाल किया जाता है। हालांकि, हाल ही में सलमान को सामने से शादी का ऑफर मिला, जिसे उन्होंने ठुकरा दिया।

कटरीना कैफ, ऐश्वर्या राय, संगीता बिजलानी जैसी अभिनेत्रियों संग इश्क फरमाने वाले सलमान खान से जब अबू धाबी में एक इवेंट के दौरान शादी को लेकर सवाल किया गया, तो अभिनेता ने अपनी उम्र का हवाला देकर इसे टाल दिया। एक पत्रकार ने सलमान को बताया कि वह हॉलीवुड से इतनी दूर यह बताने आई हैं कि जैसे ही उन्होंने उन्हें देखा, उन्हें उनसे प्यार हो गया। फिर सलमान ने जानबूझकर उनका ध्यान हटाने की कोशिश की और उनसे पूछा, ‘तुम शाहरुख खान के बारे में बात कर रही हो। है न?’

सलमान की ध्यान भटकाने की यह कोशिश असफल रही और उस पत्रकार ने अभिनेता से जोर देकर कहा कि वह केवल उनके बारे में बात कर रही हैं। इसके बाद उन्होंने सलमान से पूछा कि ‘मुझसे शादी करोगे?’ इस पर सलमान ने जवाब दिया, ‘मेरी शादी के दिन लद गए।’ जब उस पत्रकार ने शादी का यह प्रस्ताव रिजेक्ट करने के कारण के बारे में पूछा तो सलमान ने कहा कि, ‘उसे उनसे 20 साल पहले मिलना चाहिए था।’ इसी इवेंट के दौरान, उनकी कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर से पूछा गया कि सलमान ने क्या पहना है। शुरुआत में वह इस सवाल का जवाब देने में झिझकती नजर आईं। लेकिन, फिर उन्होंने चेहरे पर मुस्कान के साथ जवाब दिया, ‘सलमान जो कुछ भी पहनते हैं, उसमें हमेशा अच्छे लगते हैं।