सलमान खान ने प्रोड्यूसर से कहा- दफा हो जाओ, आखिर क्यों?

0
3
Salman Khan

बॉलीवुड सुपरस्टार अपने एक-एक प्रोजेक्ट के लिए करोड़ों रुपये फीस चार्ज करते हैं। हर फिल्ममेकर उन्हें अपनी फिल्मों में साइन करना चाहता है लेकिन कई बार प्रोड्यूसर उनकी फीस अफॉर्ड नहीं कर पाते। लेकिन ऐसा कम ही होता है जब सलमान खान अपनी फीस ही छोड़ दें। हॉलीवुड फिल्म Lucifer की रीमेक मूवी GodFather में सलमान खान ने भी काम किया है। फिल्म का टीजर वीडियो हाल ही में रिलीज किया गया है जो कि काफी दमदार है।

सलमान खान ने बिना इस फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़े ही इसमें काम करने के लिए हां कह दी थी। इतना ही नहीं उन्होंने इस फिल्म में काम करने के लिए एक रुपये भी फीस नहीं ली। एक इंटरव्यू के दौरान चिरंजीवी ने बताया कि किस तरह निर्देशक मोहन राजा ने सलमान खान का नाम इस रोल के लिए सुझाया था और कहा था कि वो हमारा बेस्ट फैमिली फ्रेंड है।

चिरंजीवी ने बताया कि जब उन्होंने सलमान खान को मैसेज किया तो तुरंत ही उनका रिप्लाई आया कि हां, चिरू गारू बताइए ना, क्या काम है? तब चिरंचीवी ने उन्हें बताया कि एक छोटा सा रोल है, लेकिन यह बहुत रिस्पेक्टेबल रोल है। रेफरेंस के लिए वह फिल्म लुसिफर देख सकते हैं। इस पर सलमान खान ने कहा- नहीं नहीं, उसकी जरूरत नहीं है। मैं यह रोल कर रहा हूं। आप अपने बंदे को भेज दीजिए, हम डेट वगैरह डिसकस कर लेगे। चिरंजीवी ने बताया कि सिर्फ 2-3 मिनट में वह राजी हो गए थे।

चिरंजीवी ने बताया- जब मेरा प्रोड्यूस उनके (सलमान खान) पास गया और उन्हें कुछ पैसे ऑफर किए (बिना ये जाने कि सलमान को कितने पैसे ऑफर करने चाहिए) तो सलमान खान ने कहा, ‘आप राम और चिरंजीवी के लिए मेरा प्यार खरीद नहीं सकते हैं। दफा हो जाइए।’ चिरंजीवी ने कहा कि वह सल्लू भाई के इस कदम के लिए एहसानमंद हैं।