गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के टारगेट पर सलमान खान, इसको दी सुपारी…

0
60
Salman Khan

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के टारगेट पर हैं. लॉरेंस बिश्नोई कई बार सलमान खान को जान से मारने की धमकी दे चुका है. दिल्ली पुलिस की जांच में खुलासा हुआ है कि लॉरेंस बिश्नोई ने इस काम की जिम्मेदारी गैंगस्टर अनमोल बिश्नोई को दे दी है. विदेश में बैठा अनमोल बिश्नोई लॉरेंस बिश्नोई का छोटा भाई है, जिसने इस काम की जिम्मेदारी अपने गुर्गे अक्षय बिश्नोई को दी है.

अक्षय बिश्नोई पंजाब के आभोर में लारेंस का पड़ोसी था. वो मूल रूप से राजस्थान का रहने वाला है. फिलहाल, अक्षय राजस्थान पुलिस की कस्टडी में है, जिसे जल्द दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच सन लाइट कॉलोनी फायरिंग मामले में पूछताछ के लिए कस्टडी में लेगी. अक्षय अब गैंग में नाबालिग लड़को की भर्ती और लॉजिस्टिक का टास्क देखता है.

हाल ही में सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की रिलीज के वक्त भी लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को एक ईमेल लिखा था. जिसके बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी. सलमान ही नहीं उनके परिवार को भी नुकसान पहुंचाने की धमकी दी गई थी. इस मामले में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बराड़ और रोहित गर्ग के खिलाफ केस दर्ज किया गया था.

लॉरेंस बिश्नोई सलमान खान को जोधपुर में काले हिरण का शिकार मामले में दोषी मानता है. बिश्नोई समाज उस काले हिरण की पूजा करते हैं जिसका सलमान खान ने शिकार किया था. इसी दुश्मनी की वजह से लॉरेंस बिश्नोई सलमान खान को मौत के घाट उतारना चाहता है. इसके लिए लॉरेंस ने कई बार सलमान खान की रेकी भी करवाई है. लॉरेंस कई बार सलमान खान को धमकी दे चुका है.