RRR को मिला इंटरनेशनल अवॉर्ड, सोशल मीडिया पर इंडस्ट्री ने दी बधाई

0
37

बाहुबली के निर्देशक एस एस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ पूरी दुनियाभर में तहलका मचा रही है। राम चरण और जूनियर एनटीआर स्टारर इस एक्शन हिस्टोरिकल फिल्म की रिलीज को 1 साल होने आ रहा है, लेकिन फिल्म का क्रेज लोगों में कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। हाल ही में तेलुगु फिल्म के गाने ‘नाटू-नाटू’ को दर्शकों से मिले प्यार के बाद अब इसे ‘गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2023’ में बेस्ट ओरिजिनल गाने के लिए पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

हॉलीवुड फिल्मों के बेहतरीन गानों को पछाड़ राम चरण और जूनियर एनटीआर के इस गाने ने देश में ही नहीं, बल्कि विदेशी फैंस को भी डांस करने के लिए मजबूर कर दिया। ‘नाटू-नाटू’ को मिले इंटरनेशनल सम्मान के बाद अब फिल्म इंडस्ट्री से भी बधाई मिलने का सिलसिला शुरू हो गया है।

एस एस राजामौली की फिल्म जिस तरह इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म पर एक के बाद एक सफलता हासिल कर रही है, उससे साउथ इंडस्ट्री भी काफी गौरान्वित है। गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2023 में मिले पुरस्कार के बाद निर्देशक और फिल्म सितारे पूरी टीम को बधाई दे रहे हैं। निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने ‘आरआरआर’ के नाटू-नाटू गाने को मिले अवॉर्ड पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए लिखा, ‘मेरे म्यूजिक डायरेक्टर क्षणा-क्षणम ने बड़ी उपलब्धि हासिल की।

उनके आरआरआर गाने को रिहाना और लेडी गागा के गाने के साथ प्रतियोगिता में बेस्ट गाने का अवॉर्ड मिला है। हे कीरवानी आगे बढ़ते रहो’। एस एस राजामौली की इस ऐतिहासिक फिल्म की हीरोइन आलिया भट्ट ने भी पूरी टीम को जीत की बधाई देते हुए अवॉर्ड फंक्शन की तस्वीर शेयर की और उन्होंने कैप्शन में ‘नाटू-नाटू‘ लिखते हुए हार्ट वाला इमोजी पोस्ट किया।

इसके अलावा ऑस्कर विनर सिंगर और म्यूजिक कंपोजर ए आर रहमान ने भी म्यूजिक कंपोजर और सिंगर एम एम कीरवानी को इंटरनेशनल लेवल पर मिले सम्मान पर अपनी खुशी व्यक्त करते हुए लिखा, ‘बहुत ही शानदार, सभी देशवासियों और आपके फैंस की तरफ से कीरवानी जी को बधाई। एस एस राजामौली जी आपको और पूरी टीम को भी शुभकामनाएं’।