राहुल ने बताया चुनावी ‘मौसम का हाल’, कहा- आज होगी जुमलों की बारिश

0
208

पिछले एक महीने में चौथी बार गुजरात की यात्रा पर जा रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए राहुल गाँधी ने आज सुबह ट्वीट किया, ” मौसम का हाल, चुनाव से पहले गुजरात में आज होगी जुमलों की बारिश।”

गौरतलब है कि पीएम मोदी का पिछले एक महीने में ये चौथा गुजरात दौरा है। चुनावों को देखते हुए उम्मीद जताई जा रही है कि पीएम कुछ योजनाओं का ऐलान कर सकते हैं। पीएम के दौरे को देखते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने उनपर निशाना साधा है।

राहुल गांधी के अलावा कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने भी पीएम मोदी के दौरे पर तंज कसा है। उन्होंने लिखा कि ”6.5 करोड़ गुजरात के भाई-बहनों से विनम्र आग्रह है, आज छाता लेकर बाहर निकलें क्योंकि जुमला किंग आ रहे हैं, कहीं भी जुमलों की बारिश हो सकती है!”.

हालाँकि कि अभी गुजरात चुनाव की तारीखों का ऐलान नहीं हुआ है। इस बीच उप्र के मुख्य मंत्री योगी आदित्यनाथ गुजरात गौरव यात्रा का रोड शो कर रहे हैं। सोशल मिडिया पर उनकी यात्रा का एक वीडियो तेजी से वाइरल हो रहा है। वीडियो में योगी आदित्यनाथ के रोड शो में सड़कें एकदम खाली नज़र आ रही हैं और योगी खाली सडकों पर आते जाते वाहनों को हाथ हिलाते नज़र आ रहे हैं।

पिछले लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने जिस प्रकार सोशल मीडिया का उपयोग करते हुए कांग्रेस को धुल चटाई थी ठीक उसी तर्ज पर राहुल गांधी पिछले काफी दिनों से सोशल मीडिया के जरिए पीएम मोदी पर सीधा वार कर रहे हैं। अभी हाल ही में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के पाकिस्तान को सराहने वाले बयान पर राहुल ने ट्वीट किया था, मोदी जी जल्दी कीजिए, लगता है ट्रंप को एक बार फिर गले लगाने की जरूरत है।