PM ने कही बड़ी बात, अमित शाह ने परिवार के साथ डाला वोट, कांग्रेस अध्यक्ष का BJP पर बड़ा आरोप

0
74

गुजरात के 14 जिलों की 93 सीटों पर आज दूसरे चरण का मतदान जारी है। पीएम मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज अहमदाबाद में वोट डालेंगे। जिन जिलों में मतदान होना है, उनमें बनासकांठा, पाटन, मेहसाणा, साबरकांठा, अरावली, गांधीनगर, अहमदाबाद, आणंद, खेड़ा, महिसागर, पंच महल, दाहोद, वडोदरा और छोटा उदयपुर शामिल हैं।

अहमदाबाद में चुनाव डालने के बाद पीएम मोदी ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि लोकतंत्र का यह उत्सव है  इसे मतदाताओं ने उमंग के साथ मनाया। मैं इसके लिए अभिनंदन करता हूं। मैं चुनाव आयोग को भी बधाई देता हूं कि उन्होंने बहुत ही शानदार तरीके से पूरे विश्व में भारत की लोकंतत्र की प्रतिष्ठा बढ़े इस प्रकार से चुनाव का संचालन करने की महान परंपरा विकसित की है।

गृहमंत्री अमित शाह परिवार के साथ अहमदाबाद में वोट डालने पहुंचे। उनके साथ पत्नी सोनल शाह, बेटे और बीसीसीआई के सचिव जय शाह भी मौजूद रहे। इस दौरान अमित शाह ने लोगों से बढ़चढ़कर मतदान में हिस्सा लेने की अपील की। बोले कि गुजरात के लोगों का विश्वास भाजपा पर बना हुआ है और भाजपा प्रचंड जीत की ओर बढ़ रही है।

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने भारतीय जनता पार्टी पर बड़ा आरोप लगाया है। खरगे ने ट्विट कर दांता विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी पर हमले का आरोप लगाया है। खरगे ने लिखा, ‘हमारे विधायक व गुजरात की दांता विधानसभा से आदिवासी प्रत्याशी, श्री कांतिभाई खराडी जी पर कल देर रात भाजपा के गुंडों द्वारा जानलेवा हमला किया गया। मजबूरन उन्हें जान बचाने के लिये जंगलों में छिपना पड़ा। क्या EC को इसपर कार्रवाई नहीं करनी चाहिए ? हार के डर से भाजपा बौखला गई है।’