पीएम मोदी की मां हीराबा को सांस लेने में दिक्कत, बेटे प्रह्लाद मोदी ने दी जानकारी

0
34

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबा अभी भी अस्पताल में भर्ती हैं। डॉक्टरों की टीम लगातार निगरानी कर रही है। फिलहाल उनकी हालत स्थिर है। इस बीच हीराबा के स्वास्थ्य के बारे में ताजा जानकारी उनके छोटे बेटे प्रह्लाद मोदी ने दी है।

पीएम मोदी की मां की तबीयत बिगड़ने के बाद राजनीतिक प्रतिक्रियाएं भी सामने आने लगी हैं। समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता व सांसद डॉ. एसटी हसन ने कहा कि नरेंद्र मोदी की मां पूरे देश की भी मां हैं। उन्होंने पीएम मोदी की माता की लंबी आयु की दुआ भी की।

पीएम मोदी की मां के जल्द स्वस्थ होने के लिए देशभर में अनुष्ठान किए जा रहे हैं। काशी में महामृत्युंजय जप की गई, वहीं जगह-जगह हवन हुए। लोगों का कहना है कि पीएम ने अपने सब कुछ देश को समर्पित कर दिया है तो यह हमारी जिम्मेदारी दी है कि उनकी माताजी की स्वास्थ्य के लिए भगवान से प्रार्थना करें।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के छोटे भाई प्रह्लाद मोदी ने अपनी मां हीराबा के स्वास्थ्य के बारे में बड़ी जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि सांस लेने में तकलीफ लेने की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि, फिलहाल हालत स्थिर है। डॉक्टर की टीम लगातार निगरानी कर रही है।