हादसे के बाद मोरबी पहुंचे PM मोदी, CM के साथ घटनास्थल का लिया जायजा

0
6

गुजरात के मोरबी में हुए हादसे के बाद पीड़ितों का दर्द बांटने के लिए आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मोरबी पहुंचे। पीएम मोदी के मोरबी पहुंचने की कुछ तस्वीरें सामनेे आई हैं। इन तस्वीरों में पीएम मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल के साथ घटनास्थल का जायजा लेते नजर आ रहे हैं। मोरबी ब्रिज के पास घटनास्थल का जायजा लेने के बाद पीएम मोदी मोरबी सिविल अस्पताल पहुंचे। यहां पीएम मोदी इस हादसे के पीड़ितों के आंसू पोंछने के लिए आए हैं।

सिविल अस्पताल में पीएम नरेंद्र मोदी ने हादसे में घायल लोगों से मिलकर उनका हालचाल जाना।मोरबी आने के बाद पीएम मोदी ने झुलते पुल के पास हुए हादसे की जगह का मुआयना किया। पीएम नरेंद्र मोदी ने राहत और बचाव कार्य में सहायता करने वाली विभिन्न टीमों और अन्य लोगों से मुलाकात की है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अस्पताल पहुंच कर घायलों का हालचाल लिया। पीएम मोदी ने सभी रेस्क्यू टीम के सदस्यों से पूछताछ की है।

पीएम मोदी ने इस हादसे में मारे गये लोगों के प्रति संवेदना प्रकट की है। मोरबी में हादसे के बाद से सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है। 36 घंटे से ज्यादा का वक्त बीत चुका है। लेकिन सर्च ऑपरेशन यहां पर अभी भी जारी है। यह कोशिश की जा रही है कि सर्च ऑपरेशन के जरिए लापता लोगों को तलाशा जा सके।