ट्रक से टकराई पिकअप, पांच लोगों की मौके पर ही मौत, 12 घायल

0
199

हिसार : हिसार के नजदीक राजगढ़ में शनिवार रात 12 बजे के करीब सालासर से लौट रही पिकअप गाड़ी ट्रक से टकरा गई। पिकअप में दो परिवारों के 17 लोग सवार थे। इस हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 12 लोग घायल हैं। घायलों का इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है।

हिसार के नजदीक राजगढ़ में देर रात पिकअप की टक्कर ट्रक से हो गई। हादसा बड़ा ही दर्दनाक था। ट्रक से टकराकर गाड़ी सड़क किनारे पलट गई। जिससे पिकअप में सवार 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 12 लोग घायल हैं। इनमें भी पांच की हालत गंभीर बनी हुई हैं। घायलों को हिसार के निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान 60 वर्षीय बिमला, इसकी देवरानी 50 वर्षीय कृष्णा, कृष्णा का दोहता 10 वर्षीय अंकित, 2 साल की पोती सृष्टि की भी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घायलों में 41 वर्षीय कविता, 60 वर्षीय ओमपति, 27 वर्षीय परवीन, 30 वर्षीय सुनीता, 13 वर्षीय पूजा, 14 वर्षीय आंचल, 15 वर्षीय प्रीति, 10 वर्षीय अर्नब, 18 वर्षीय मनीषा, 16 वर्षीय मंजू, 24 वर्षीय सोनू घायल हो गए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार स्याहड़वा गांव के 17 लोग पिकअप में सवार होकर सालासर में धोक लगाने गए थे। शनिवार रात करीब 12 बजे के करीब ये वापस अपने गांव लौट रहे थे। इसी दौरान राजगढ़ में बाईपास पर राजस्थान में हरियाणा बॉर्डर से 10 किलोमीटर पीछे ट्रक के साथ टकरा गई। परिजनों का कहना है कि नीलगाय को बचाने के चक्कर में गाड़ी का बैलेंस बिगड़ा और गाड़ी ट्रक से टकरा गई। जिससे गाड़ी सड़क किनारे पलट गई और घायलों के ऊपर गिर गई ।

गाड़ी में पेटवाड़ के 18 वर्षीय सोनू ने वह भी पिकअप में आगे बैठा था। बताया कि उसके जीजा सोनू को गाड़ी चलाते समय नींद की झपकी आ गई थी। जिससे गाड़ी का बैलेंस बिगड़ गया था। वहीं ट्रक भी उनकी तरफ आ गया। जिससे उनकी गाड़ी ट्रक से टकरा गई। ट्रक से टकराने पर गाड़ी पलट गई थी।