मसूरी में बड़ा हादसा, खाई में गिरी रोडवेज बस

0
101

देहरादून-मसूरी मार्ग पर एल खान के पास उत्तराखंड रोडवेज की बस अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी. जिसमें कई यात्री घायल बताए जा रहे हैं. हादसे की सूचना पर मसूरी से पुलिस, फायर सर्विस और एंबुलेंस मौके के लिए रवाना हो गई है. स्थानीय लोग अभी घायलों का रेस्क्यू कर रहे हैं. जानकारी के अनुसार अब तक 2 लोगों की मौत हो चुकी है.

फिलहाल, रेस्क्यू टीम घटनास्थल के लिए रवाना हो चुकी है. स्थानीय लोग ही रेस्क्यू में जुटे हैं. बताया जा रहा है कि यह बस मसूरी से देहरादून जा रही थी. यह हादसा मसूरी से चार किलोमीटर नीचे हुआ है. प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक, बस में 25 से 30 सवार बताए जा रहे हैं. हालांकि, अभी हादसे की पूरी जानकारी का इंतजार है.

मसूरी देहरादून मार्ग पर रविवार को दर्दनाक हादसा हो गया है। एक रोडवेज बस खाई में गिर गई, जिसमें कई लोग सवार थे। पुलिस और आईटीबीपी के जवान सहित स्थानीय लोग खाई से घायलों को बाहर निकालने में जुटे हैं। घायलों को मसूरी के अस्पताल भेजा जा रहा है।

अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक बस हादसा मसूरी से पांच किमी पहले मसूरी देहरादून हाईवे पर शेर घड़ी के पास हुआ है। इस दर्दनाक हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस- प्रशासन की टीम मौके पर राहत-बचाव कार्य में लगी है। बस मसूरी से देहरादून लौट रहीं थी, तभी रास्ते में शेर घड़ी के पास 100 मीटर गहरी खाई में गिर गई। हादसे के कारण यहां दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई है।