पत्रकारों पर भड़के तेजप्रताप यादव, बोले “सभी के खिलाफ एफआईआर और…”

0
86

बिहार की राजनीति हमेशा से ही चर्चा में रहती है। किसी न किसी नेता के जरिए बिहार में सियासी हलचल पैदा हो जाती है। इस दौरान एक बार भी बिहार में सियासी तापमान बढ़ चुका है। राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता और पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने अपने बयान से सबको हैरान कर दिया है। पोस्टर विवाद को लेकर सोमवार को तेजप्रताप यादव ने पत्रकारों के खिलाफ सख्त रवैया इख्तियार किया। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर लाइव वीडियो पर अपने गुस्से का इजहार करते हुए पत्रकारों को धमकी दी।

उन्होंने कहा कि “आप लोगों की हैसियत क्या है? मैं सभी पोर्टल वाले के खिलाफ पीआईएल और एफआईआर दर्ज करूंगा मैं अपने वकील को आज ही बुलाऊंगा और सभी के खिलाफ एफआईआर, मानहानि और पीआईएल दर्ज कराऊंगा। बिहार के बिक चुके मीडिया को सुन लेना चाहिए कि मैं आप पर मानहानि का केस कर दूंगा, जो कहता हूं, वही करता हूं।” बता दें कि पटना में राजद मुख्यालय में कई बड़े बैनर और पोस्टर लगाए गए थे। इन बैनर और पोस्टर में तेजस्वी यादव को छोड़कर हर किसी की तस्वीर थीं। जिसको लेकर अब विवाद चल रहा है।

लाइव वीडियो के दौरान तेजप्रताप ने मीडिया की आलोचना करते हुए कई पत्रकारों का नाम भी लिए। इनके साथ साथ उन पत्रकारों के खिलाफ भी FIR करने की धमकी दी जिन्होंने पोस्टर विवाद को उछाला है। इस मामले को लेकर उन्होंने कहा कि “आज मीडिया को बैनर-पोस्टर याद आ रहा है, जब चुनाव के दौरान लालू यादव, राबड़ी देवी, मीसा भारती और तेजप्रताप की तस्वीरें पोस्टरों से गायब थीं, तब मीडिया कहां सो रहा था?” अपनी बातों को जारी रखते हुए उन्होंने कहा कि “विरोधियों ने महसूस किया है कि तेज और तेजस्वी भाई बिहार को सफलता के शिखर पर ले जाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं, इसलिए वे अफवाहें फैला रहे हैं। तेजस्वी मेरे अर्जुन हैं। जो लोग ईर्ष्या करते हैं, उन्हें ईर्ष्या करने दो।”