पत्नी के संक्रमित पाए जाने के बाद अखिलेश यादव ने कैंसल की चुनावी रैली, अगले तीन दिनों तक रहेंगे…

0
80

उत्तर प्रदेश में चुनाव की तैयारियां जारी हैं। सभी दल एक दूसरे को टक्कर देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। ऐसे में उत्तर प्रदेश की समाजवादी पार्टी और भाजपा दोनों ही लगातार राजनीतिक चाल चल रहे हैं। एक दूसरे को निशान बनाकर सत्ता में आने की कोशिशों में लगे हुए हैं। गौरतलब हैं कि चुनाव में पकड़ मजबूत करने के लिए आज समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को पश्चिमी उत्‍तर प्रदेश में रैली करनी थी। लेकिन एक ट्वीट कर उन्होंने इसको कैंसल करने की जानकारी लोगों को दी है।

खबर के अनुसार अपनी पत्नी और बेटी के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अखिलेश यादव ने ये फैसला लिया है। उन्होंने अपनी कोविड नेगेटिव रिपोर्ट शेयर करते हुए लिखा कि “परिवार के लोगों के कोरोना पॉज़िटिव होने की वजह से हम तीन दिनों के लिए एहतियात बरतते हुए सार्वजनिक कार्यक्रमों में शामिल नहीं हो पाएँगे।” इस दौरान उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं देते हुए एक अपील भी की। उन्होंने लिखा कि “आज की इगलास की ‘सपा-रालोद’ की संयुक्त रैली की अपार सफलता के लिए शुभकामनाएँ व सभी कार्यकर्ताओं से पूरे उत्साह और ऊर्जा से सक्रिय रहने की अपील।”

बताते चलें कि बुधवार के दिन अखिलेश यादव की पत्नी और बेटी कोरोना से संक्रमित पाई गई थीं। जिसकी जानकारी खुद अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव ने दी थी। एक ट्वीट के जरिए जानकारी देते हुए डिंपल यादव ने लिखा कि “मैंने कोविड टेस्ट कराया जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव है। मैं पूरी तरह से वैक्सिनेटेड हूं और कोई भी लक्षण अभी दिखाई नहीं दे रहे है। अपनी और दूसरों की सुरक्षा की दृष्टि से मैंने खुद को अलग कर लिया है। हाल-फिलहाल मुझसे मिलने वाले सभी लोगों से अनुरोध है कि वे अपना टेस्ट जल्द कराएं।”