रिलीज हुआ पठान का दूसरा गाना ‘झूमे जो पठान’

0
85

शाह रुख खान की मच अवेटेड फिल्म पठान का दूसरा गाना झूमे जो पठान पिछले काफी दिनों से चर्चा में छाया हुआ है। फिल्म के पहले गाने बेशरम रंग को लेकर भले ही विवाद खड़ा हो गया है हो, लेकिन फैंस फिल्म के दूसरे गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। शाह रुख और दीपिका के चाहने वालों के एक्साइटमेंट के बीच आखिरकार गुरुवार को झूमे जो पठान रिलीज कर दिया गया है।

छाई दीपिका- शाह रुख की जोड़ी
झूमे जो पठान में दोनों एक्टर्स दीपिका पादुकोण और शाह रुख खान अपने अब तक के सबसे अलग लुक में नजर आ रहे हैं। सॉन्ग अपने स्टाइल और अपील के साथ यंग ऑडियंस को इंप्रेस करने में पूरी तरह सफल दिख रहा है। पठान के इस नए गान को विशाल- शेखर ने तैयार किया है। झूमे जो पठान के बोल कुमार ने लिखे है, जबकि अरिजीत सिंह, सुकृति कक्कड़, विशाल और शेखर ने गाने को अपनी आवाज दी है। यहां देखें पठान का नया गाना…

किंग खान ने लिखा खूबसूरत कैप्शन
बीते दिन शाह रुख खान ने पठान के दूसरे गाने झूमे जो पठान का पोस्टर जारी करते हुए फैंस के लिए एक खूबसूरत कैप्शन लिखा था और गाने के रिलीज की जानकारी दी थी। झूमे जो पठान की एक लाइन शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, “झूमे जो पठान…मेरी जान…महफिल ही लुट जाए! सब्र रखिए। कल ठीक 11 बजे। वादा रहा पठान का।”

स्पाई एजेंट बने शाह रुख
शाह रुख खान के लिए पठान बेहद खास है, फिल्म को हिट बनाने के लिए शाह रुख पूरी मेहनत कर रहे हैं। बॉडी बनाने से लेकर फिल्म के प्रमोशन तक किंग खान हर पैंतरा आजमा रहे हैं। फिल्म में शाह रुख एक स्पाई एजेंट के किरदार में नजर आएंगे। पठान को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है, जबकि फिल्म को यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनाया गया है। पठान को दुनियाभर के कई एक्जॉटिक लोकेशन में शूट किया गया है। स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में शाह रुख खान और दीपिका पादुकोण के अलावा जॉन अब्राहम भी लीड रोल में हैं। फिल्म 25 जनवरी को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।