पापा बने हार्दिक पांड्या ने रखा बेटे का नाम, सोशल मीडिया पर किया..

0
320

कोरो’ना वाय’रस के इस दौर में जहां हर तरफ से बुरी खबरें सुनने को मिल रही हैं तो वहीं हार्दिक पांड्या ने अपने फैंस को खुशखबरी दी है। दरअसल, भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउं’डर हार्दिक पांड्या और उनकी वाइफ नतासा स्टेनकोविक पिछले काफी समय से सु’र्खियों में बने हुए हैं। साल के शुरुआती दिनों में ही दोनों ने सगाई कर ली थी, लॉ’क डा’उन के दौरान दुबई के एक समारोह में दोनों ने शादी भी की। सगाई के लेकर शादी और फिर प्रेग्नेंसी तक की खबरें वह अपने फैंस के साथ साझा करते आए हैं।

31 मई 2020 को हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी ने अपने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पैरेंट्स बनने की जानकारी दी थी और फिर 30 जुलाई को वह पैरेंट्’स बने। नतासा स्टेनकोविक ने बेटे को जन्म दिया। वहीं अब हार्दिक पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम अका’उंट के जरिए बेटे का नाम भी बताया है। दरअसल हार्दिक के बेटे के लिए एक कार डीलर कंपनी मर्सिडीज-एएमजी ने टॉय कार गिफ्ट में भेजी थी और हार्दिक ने इस गिफ्ट के लिए कंपनी को थैंक्यू बोला है, साथ ही अपने बेटे का नाम भी बताया है। उन्होंने लिखा है कि “अगस्त्या की पहली एएमजी के लिए थैंक्यू एमएमजी बैंगलोर।”

Hardik and his family

आपको बता दें कि पिछले काफी समय से बैक इं’जरी के कार’ण हार्दिक मैदान से दूर थे। उन्होंने हाल ही में साउथ अफ्रीका के खि’लाफ तीन मैच की सीरीज के लिए मैदान पर वापसी की थी, लेकिन कोरो’ना वाय’रस की वजह से यह सीरीज रद्द कर दी गई। वहीं नतासा की बात करें तो नतासा एक सर्बियन मॉडल-अभिनेत्री हैं, जो सत्याग्रह, फुकरे रिटर्न्स और द बॉडी जैसी फिल्मों में नजर आईं थीं। इससे पहले वो कलर्स टीवी के पॉपुलर शो बिग बॉस 8 में दिखाई दीं थीं और आखिरी बार उन्हें नच बलिए 9 में देखा गया था।