विपक्षी नेताओं को हैकिंग की चेतावनी, राहुल गांधी बोले- ‘मेरा फोन टैप कराते रहिए’, हम लड़ने वाले लोग हैं…

0
87

विपक्ष के कई नेताओं  ने फोन हैकिंग का दावा किया है। शशि थरूर, राघव चड्ढा और महुआ मोइत्रा समेत की अन्य विपक्षी नेताओं को एप्पल की ऑर से वार्निंग दी गई है। दावे पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मेरा फोन टैप कराते रहिए। हम डरने वाले नहीं बल्कि लड़ने वाले लोग हैं।

राहुल ने कहा, ‘पूरे विपक्ष के खिलाफ एप्पल का नोटिस आता है। कांग्रेस के कार्यालय में सभी लोगों को मिला है। कांग्रेस पार्टी में लिस्ट बनी हुई है, यह सारे किसी न किसी तरीके से इस मामले में शामिल हैं। आपका ध्यान कभी इधर, कभी उधर ले जाते हैं। आपके दिल में गुस्सा पैदा करते हैं और जब आपके अंदर नफरत आता है तब ये लोग इस देश का धन ले जाते हैं।

राहुल गांधी ने कहा कि बहुत कम लोग उनके खिलाफ लड़ रहे हैं, लेकिन हम डरे हुए नहीं हैं। आप जितनी चाहें उतनी फोन टैपिंग कर सकते हैं। मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। अगर तुम मेरा फोन लेना चाहते हो तो मैं तुम्हें दे दूंगा।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की आत्मा अदाणी में है, असलियत यह है कि राजा, राजा ही नहीं है बल्कि पावर किसी और के हाथ में है। जैसे ही हम अदाणी की बात करते हैं। वैसे ही वह इंटेलिजेंस एजेंसी, जासूसी, CBI पर आ जाते आते हैं। अभी नंबर-1 पर अदाणी हैं और नंबर-2 पर प्रधानमंत्री और नंबर-3 पर अमित शाह हैं।