भाजपा सांसद निशंक के खिलाफ धोखाधड़ी की तहरीर

0
142

हरिद्वार के सांसद रमेश पोखरियाल निशंक पर क्षेत्र की जनता के साथ धोखा करने का आरोप लगाते हुए कांग्रेस सेवादल के कार्यकर्ताओं ने उनके खिलाफ सोमवार को प्रदर्शन किया। साथ ही निशंक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए थाने में तहरीर भी दी।
त्तराखंड प्रदेश कांग्रेस सेवा दल के कार्यवाहक मुख्य संगठक राजेश रस्तोगी के नेतृत्व में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मंगलवार को श्यामपुर थाने पर एकत्र हुए। इस दौरान उन्होंने सांसद के खिलाफ नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। राजेश रस्तोगी ने कहा कि सांसद का चुनाव लड़ने से पहले रमेश पोखरियाल निशंक ने दावा किया था कि वे क्षेत्र का समग्र विकास कराएंगे। चुनाव जीतने के बाद क्षेत्र के ग्रामीणों ने उनकी शक्ल तक नहीं देखी।
उन्होंने कहा कि सांसद ने क्षेत्र के किसी भी गांव में अपनी सांसद निधि का इस्तेमाल नहीं किया। केंद्र सरकार से मिलने वाली किसी योजना का श्रीगणेश क्षेत्र में नहीं कराया। इससे लालढांग की जनता में उनके खिलाफ भारी आक्रोश है। इस मौके पर जिला पंचायत सदस्य के पति गुरजीत सिंह लहरी, मुलायम पाल, हरिद्वार ग्रामीण जिलाध्यक्ष तेलुराम, सुशील, धर्मेंद्र प्रधान, नीरज कश्यप, रविंदर, शफी, लोधा, राजन, सानू अंसारी, लक्की चोपड़ा आदि लोग शामिल थे।