नवाब मलिक के खिलाफ खड़े हुए समीर वानखेड़े के पिता, ठोका मानहानि का केस, HC ने मांगा जवाब..

0
33

मुंबई क्रूज ड्रग्स मामला लगातार गंभीर होता जा रहा है। एक के बाद एक नई बात सामने आ रही है। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी से शुरू हुए ये मामला अब महाराष्ट्र सरकार और नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) के बीच बढ़ गया है। दोनों ओर से एक दूसरे पर लगातार हमला किया जा रहा है। बीते कुछ समय से महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक ड्रग्स केस को लेकर लगातार एनसीबी, समीर वानखेड़े और उनके परिवार पर निशाना साध रहे हैं। लेकिन अब समीर वानखेड़े के पिता ध्यानदेव वानखेड़े ने नवाब मलिक के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट का रुख करते हुए मानहानि का केस दर्ज किया है।

जानकारी के मुताबिक रविवार को एनसीबी अधिकारी के पिता ने नवाब मलिक के खिलाफ 1.25 करोड़ का मानहानि का मुकदमा दायर किया था। इस मामले की अगली सुनवाई अब 10 नवंबर को होनी है और मंगलवार तक कोर्ट ने वानखेड़े की याचिका पर नवाब मलिक से जवाब मांगा है। वानखेड़े के वकील अर्शद शेख ने कहा कि “मलिक वानखेड़े के परिवार को फ्रॉड कह रहे हैं और उनके धर्म पर सवाल उठाते हुए कह रहे हैं कि वे हिंदू नहीं हैं। मलिक रोजाना पूरे परिवार को फ्रॉड कह रहे हैं वे उनकी बेटी यास्मीन के करियर को भी बर्बाद कर रहे हैं, जो क्रिमनल लॉयर है और नारकोटिक्स केस में वकालत नहीं करती।”

दायर की गई याचिका में समीर वानखेड़े के पिता ने मलिक, उनकी पार्टी के नेताओं और अन्य सभी को उनके और उनके परिवार के खिलाफ मीडिया में कुछ भी आपत्तिजनक, मानहानिकारक सामग्री लिखने, बोलने या प्रकाशित करने पर रोक लगाने को मांग की है। बता दें कि नवाब ने सोमवार को एक बार फिर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) की एक और रिश्तेदार पर सवाल उठाए। इस दौरान उन्होंने एनसीबी अधिकारी की पत्नी क्रांति रेडकर की बहन हर्षदा दीनानाथ रेडकर (Harshada Dinanath Redkar) के ड्रग्स के कारोबार से जुड़े होने के आरोप लगाए हैं।