कंगना रनौत समेत इन कलाकारों को मिला पद्मश्री पुरस्कार, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने किया सम्मानित…

0
112

लोगों को सम्मानित करने के लिए बहुत से अवार्ड दिए जाते हैं। लेकिन भारत रत्न के बाद अगर देश में मिलने वाला कोई सर्वोच्च सम्मान है तो वह पद्म पुरस्कार है। ये पुरस्कार सिर्फ उसको ही मिलता है जो इसका असल हकदार होता है। आज के दिन बॉलीवुड के कई कलाकारों को इससे पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। बता दें कि इन कलाकारों में कंगना रनौत (Kangana Ranaut), सरिता जोशी (Sarita Joshi) और सिंगर अदनान सामी (Adnan Sami) भी शामिल हैं। देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (President Ram Nath Kovind) ने खुद कलाकारों को पद्मश्री पुरस्कार (Padma Shri Awards 2021) से सम्मानित किया।

इस दौरान सभी की खुशी देखने लायक थी। हर किसी के चेहरे पर एक बहुत ही खूबसूरत मुस्कुराहट थी। बता दें कि कंगना पहले भी 4 बार नेशनल अवार्ड जीत चुकी हैं। इस बार भी उनकी खुशी पहले की तरह थी। अवार्ड सेरेमनी के लिए कंगना रनौत ने सिल्क की साड़ी में पहुंची थीं और वह काफी खूबसूरत दिख रहीं थीं। इस दौरान वहां उनकी घरवाले भी मौजूद थे। अवार्ड मिलने के बाद कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक और खुशखबरी अपने चाहने वालों को दे दी। उन्होंने अपना अवॉर्ड शेयर करते हुए बताया कि आज से वह अपनी नई शुरुआत करने जा रही हैं।

उन्होंने बताया कि वह बतौर प्रोड्यूसर बॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं। फिल्म ‘टिकू वेड्स शेरू’ का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “पद्मश्री सम्मान मिलने वाले दिन बतौर प्रोड्यूसर नई जर्नी शुरू कर रही हूं, जो कि मेरे लिए बहुत ही ज्यादा स्पेशल है।” कंगना की प्रोडक्शन कंपनी का नाम मणिकर्णिका फिल्म प्राइवेट लिमिटेड है। वहीं अगर बात करें अदनान सामी की तो सिंगर अदनान सामी ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट में पद्मश्री अवार्ड लेने पहुंचे। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने उन्होंने खुद पद्मश्री से सम्मानित किया और उनको खूब बधाई दी।