मुंबई में नाइट कर्फ़्यू में पार्टी करने पर पकड़े गए सुरेश रैना समेत इतने सेलिब्रिटी

0
118

देश में बढ़ रहे कोरोना संकट को देख सरकार बहुत से बड़े फैसले ले रही है। बता दें कि पूरे 6 महीने बाद मंगलवार को देश में कोरोनावायरस के सबसे कम मामले दर्ज किए गए हैं। बढ़ते संकट के बीच ये एक राहत भरी बात है। लेकिन अभी भी बहुत से राज्य ऐसे हैं जहां संक्रमण को लेकर अब भी सख्ती बरती जा रही है। बता दें कि महाराष्ट्र सरकार ने ब्रिटेन में कोरोना वायरस के एक नए प्रकार (स्ट्रेन) के फैलने की बढ़ती आशंकाओं के कारण राज्य में कई नए नियम लागू किए हैं।

इस संकट को देखते हुए मुंबई में 22 दिसंबर से 5 जनवरी तक का नाइट कर्फ्यू (Night Curfew) लगाया गया है। इस दौरान मुंबई एयरपोर्ट के पास स्थित ड्रैगन फ्लाई पब में देर रात को मुंबई पुलिस ने छापा मारा और 34 लोगों को हिरासत में ले लिया। खबर है कि इन 34 लोगों में से कुछ सेलिब्रिटी भी शामिल हैं। जानकारी के मुताबिक सभी लोगों के खिलाफ कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए बनाए गए नियमों और नाइट कर्फ्यू का उल्‍लंघन करने पर केस दर्ज किया गया है।

छापेमारी के दौरान पकड़े गए लोगों में 27 पब के कस्‍टमर हैं। साथ ही 7 लोग स्‍टाफ हैं। पकड़े गए लोगों में से भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन खिलाड़ी सुरेश रैना और बॉलीवुड सिंगर गुरु रंधावा के साथ और भी सेलिब्रिटी मौजूद थे। सरकार द्वारा जारी किए गए नियम के मुताबिक रात 11 बजे तक पब खोलने की अनुमति है। लेकिन पब सुबह 4 बजे तक खुला रहा और पार्टी चलती रही। इसी बीच पुलिस ने छापा मारकर अंदर मौजूद लोगों को हिरासत में ले लिया। पुलिस के मुताबिक छापेमारी के दौरान कई सेलिब्रिटी पीछे के दरवाजे से भागने में कामयाब रहे।