मुकुल रॉय को लेकर टीएमसी की बड़ी बैठक, मिल सकता है भाजपा को बड़ा झटका, बैठक के बाद ही…

0
103

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के बाद से ही भाजपा और तृणमूल की सियासी लड़ाई जारी है। इस दौरान कई बड़ी खबरें सामने आ रही हैं। खबर है कि टीएमसी को छोड़ भाजपा में जाने वाले कई नेता टीएमसी में वापसी की मांग कर रहे हैं। जिसके चलते भाजपा में खलबली मची हुई है। लेकिन ताजा खबर के अनुसार आज भाजपा को एक और बड़ा झटका लग सकता है। बता दें कि बीजेपी के दिग्गज नेता और पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। हालांकि अभी तक कई नेताओं का जिक्र हो रहा था। लेकिन इनका नाम इसमें शामिल नहीं था।

मुकुल रॉय का नाम इन नेताओं में शामिल होने से बंगाल भाजपा की जड़ें तक हिल गई हैं। जानकारी के मुताबिक आज शाम में मुकुल रॉय की टीएमसी के साथ एक बैठक होनी हैं। जिसके बाद उनके टीएमसी में शामिल होने की संभावना है। बता दें कि इनके अलावा भाजपा में शामिल हुए करीब 33 नेताओं ने भी पार्टी में वापसी की अपील की हुई है। लेकिन टीएमसी का कहना है कि इन नेताओं से बातचीत कर ममता बनर्जी ही इसका फैसला लेंगी। बताया जा रहा है कि मुकुल रॉय के बेटे शुभ्रांशु रॉय टीएमसी में शामिल हो सकते हैं।

इस बीच टीएमसी सांसद और वरिष्ठ नेता सौगत रॉय ने बताया कि बहुत से नेता अभिषेक बनर्जी के संपर्क में हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि “कई लोग हैं और अभिषेक बनर्जी के साथ संपर्क में हैं और वापसी करना चाहते हैं। मुझे लगता है उन्होंने जरूरत के समय में पार्टी को धोखा दिया है। आखिरी फैसला ममता दी लेंगी, लेकिन मुझे लगता है कि दल बदलने वालों को दो हिस्सों सॉफ्टलाइनर और हार्डलाइनर में बांटा जाएगा।” बताया जा रहा है कि पहले नेताओं से कुछ सवाल जवाब किए जाएंगे उसके बाद उनको पार्टी की सदस्यता देने पर चर्चा होगी।